OnePlus 8 को मिला यह अहम सर्टिफिकेशन

अब तक OnePlus 8 के कंसेप्ट पर आधारित रेंडर्स ही सामने आए हैं। इसमें होल-पंच डिस्प्ले और वर्टिकल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की ओर इशारा दिया गया था।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
OnePlus 8 को मिला यह अहम सर्टिफिकेशन
ख़ास बातें
  • OnePlus 8 की स्क्रीन 6.5 की होगी
  • हाल ही में OnePlus ने 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले टेक्नोलॉजी से पर्दा उठाया था
  • BIS डेटाबेस पर IN2011 मॉडल नंबर के साथ OnePlus स्मार्टफोन लिस्ट
OnePlus 8 को इस साल OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 Lite के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। लेकिन बाकी दो फोन की तुलना में वनप्लस 8 के बारे में बेहद ही कम जानकारी लीक हुई है। बीते कुछ महीनों में वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 8 लाइट तो सुर्खियों का हिस्सा रहे हैं। लेकिन वनप्लस 8 को अब तक नज़रअंदाज ही किया गया है। अब वनप्लस 8 को Bureau of Indian Standards (BIS) पर लिस्ट किए जाने की जानकारी मिली है। हालांकि, इस कथित लिस्टिंग से फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
 

OnePlus 8 reportedly certified by BIS

नैशविले चैटर क्लास की रिपोर्ट के मुताबिक, बीआईएस डेटाबेस पर IN2011 मॉडल नंबर के साथ OnePlus स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया है। माना जा रहा है कि यह OnePlus 8 स्मार्टफोन है। इस मॉडल नंबर का हाल ही में लीक हुई जानकारियों से रिश्ता लगता है। पहले ही पता चला था कि वनप्लस 8 प्रो का मॉडल नंबर IN2023 होगा।

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, वनप्लस 8 की इस कथित लिस्टिंग से मॉडल नंबर के अलावा कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है। लिस्टिंग में लॉन्च की तारीख, कीमत या किसी स्पेसिफिकेशन का ज़िक्र नहीं है। ऐसे में हमें और जानकारी लीक होने का इंतज़ार करना होगा। इसके बाद ही OnePlus 8 के बारे में कुछ ठोस पता चल पाएगा।
 

OnePlus 8 specifications, features (leaked)

अब तक वनप्लस 8 के कंसेप्ट पर आधारित रेंडर्स ही सामने आए हैं। इसमें होल-पंच डिस्प्ले और वर्टिकल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की ओर इशारा दिया गया था। अगर स्मार्टफोन वाकई में इसी डिज़ाइन के साथ आता है तो यह पहला वनप्लस स्मार्टफोन होगा जिसमें वाटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले या पॉप-अप कैमरा नहीं है।

लीक हुए रेंडर्स से पता चला कि OnePlus 8 की स्क्रीन 6.5 की होगी। इसका डाइमेंशन 160.2x72.9x8.1 मिलीमीटर होगा। इसके अलावा OnePlus 8 में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट होने की जानकारी मिली है।

हाल ही में OnePlus ने 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले टेक्नोलॉजी से पर्दा उठाया था। लेकिन यह साफ नहीं है कि इस तकनीक को वनप्लस 8 का हिस्सा बनाया जाएगा या नहीं। संभव है कि कंपनी इस फीचर को फ्लैगशिप OnePlus 8 Pro का हिस्सा बनाया जाए। OnePlus 8 Lite में इस फीचर को दिए जाने की उम्मीद कम है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

अभिनव लाल अभिनव लाल सही मायने में शब्दों के एडिटर हैं। अभिनव स्ट्रीट फाइटर ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
अभिनव लाल को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी