OnePlus 8 Pro में हो सकता है 120 हर्ट्ज़ फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले

OnePlus 8 Pro Display: OnePlus के आगामी स्मार्टफोन वनप्लस 8 प्रो के डिस्प्ले को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई है, जानें हैंडसेट से जुड़ी यह अहम बात।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
OnePlus 8 Pro में हो सकता है 120 हर्ट्ज़ फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले

Photo Credit: 91 Mobiles x @OnLeaks

OnePlus 8 Pro Display: वनप्लस 8 प्रो में हो सकता है 120 हर्ट्ज़ फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले

ख़ास बातें
  • OnePlus 8 Pro Display को लेकर सामने आई यह जानकारी
  • वनप्लस 8 प्रो डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन क्या होगा, फिलहाल जानकारी नहीं
  • OnePlus 8 Pro हो सकता है 2020 की दूसरी तिमाही में लॉन्च
OnePlus 8 Pro Display: OnePlus के आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन से संबंधित अब तक कई जानकारियां लीक हो चुकी हैं जैसे कि पता चला था कि वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन होल-पंच डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ उतारा जा सकता है। अब ट्विटर पर इस बात की जानकारी लीक हुई है कि OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ आएगा। याद करा दें कि OnePlus 7 Pro और OnePlus 7T स्मार्टफोन 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ उतारे गए हैं।

टिप्स्टर Max J. (@SamsungNews) ने ट्विटर पर इस बात का संकेत दिया है कि 'प्रो' मॉडल 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ उतारा जा सकता है। इसके बाद सभी लोग ने मान लिया कि यह Samsung Galaxy S11 का संकेत दे रहा है जो 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ आ सकता है लेकिन बाद में टिप्स्टर ने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि वह OnePlus के आगामी फोन की बात कर रहे हैं।

वनप्लस के अभी मौजूदा मॉडल 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ आते हैं ऐसे में यह हैरानी की बात नहीं है कि OnePlus का अगला स्मार्टफोन 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ उतारा जा सकता है। यह देखने वाली बात होगी कि आखिर डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन क्या होगा लेकिन अभी मौजूदा प्रो मॉडल को देखा जाए तो हो सकता है कि आगामी वनप्लस फ्लैगशिप स्मार्टफोन क्वाडएचडी+ पैनल के साथ आ सकता है।

याद करा दें कि इस साल लॉन्च हुआ Asus ROG Phone 2 फुल-एचडी+ 120 हर्ट्ज़ एमोलेड एचडीआर डिस्प्ले के साथ आने वाला पहला फोन है। हमें फिलहाल इस बात का नहीं पता है कि आगामी OnePlus फोन दिखने में कैसा होगा, लेकिन वनप्लस के आगामी फोन के रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) सामने आने लगी हैं। कुछ समय पहले सामने आई वनप्लस 8 प्रो (OnePlus 8 Pro) की तस्वीर से इस बात का संकेत मिला था कि फोन होल-पंच डिज़ाइन और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ उतारा जा सकता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

रॉयडन सरेजो

रॉयडन सरेजो ज़ुबान से फिट होने का शौक रखते हैं। टेक की दुनिया का ... और भी »

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
रॉयडन सरेजो को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी