OnePlus 7T की तस्वीरें लीक, वाटरड्रॉप नॉच और तीन रियर कैमरे की मिली झलक

OnePlus 7T के डिज़ाइन में हमें पुराने वेरिएंट वनप्लस 7 की झलक मिलती है। सबसे अहम अंतर कैमरा मॉड्यूल का है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
OnePlus 7T की तस्वीरें लीक, वाटरड्रॉप नॉच और तीन रियर कैमरे की मिली झलक

OnePlus 7T को सितंबर में लॉन्च किए जाने की उम्मीद

ख़ास बातें
  • OnePlus 7T इस साल की दूसरी छमाही के लिए कंपनी का फ्लैगशिप डिवाइस होगा
  • वनप्लस 7टी के कैमरा मॉड्यूल में मौज़ूद सेंसर्स के बारे में कोई जानकारी नह
  • वनप्लस 7टी में पिछले हिस्से पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है
कुछ दिन पहले हमारा सामना सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल वाले एक वनप्लस स्मार्टफोन के स्केमैटिक्स और कंसेप्ट इमेज से हुआ था। माना जा रहा है कि यह तस्वीरें OnePlus 7T सीरीज़ के किसी डिवाइस की थीं। लेकिन उस वक्त फोन के कैमरा सेंसर और स्पेसिफिकेशन को लेकर कुछ नहीं बताया गया था। अब वनप्लस 7टी हैंडसेट की ज़्यादा रिजॉल्यूशन वाली तस्वीरें और कथित 360 डिग्री वीडियो सामने आया है। इसमें हैंडसेट तीन रियर कैमरे के साथ नज़र आ रहा है। कैमरे सर्कुलर मॉड्यूल का हिस्सा हैं। वनप्लस 7टी ग्लॉसी ब्लैक अवतार में नज़र आ रहा है। इसमें भी वनप्लस 7 की तरह वाटरड्रॉप नॉच है।

वनप्लस 7टी के कथित रेंडर्स को प्राइसबाबा और ऑनलीक्स द्वारा साझेदारी में शेयर किया गया है। वनप्लस 7टी के डिज़ाइन में हमें पुराने वेरिएंट वनप्लस 7 की झलक मिलती है। सबसे अहम अंतर कैमरा मॉड्यूल का है। वनप्लस 7टी में पिछले हिस्से पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है। तीन रियर कैमरे हॉरीजॉन्टल पोज़ीशन में हैं। इनके नीचे एलईडी फ्लैश को जगह मिली है।

फिलहाल, वनप्लस 7टी के कैमरा मॉड्यूल में मौज़ूद सेंसर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप नॉच है। ईयरपीस स्ट्रिप को डिस्प्ले और सराउंडिंग फ्रेम के बीच जगह मिली है।


पावर बटन और अलर्ट स्लाइडर दायीं तरफ हैं। वॉल्यूम रॉकर दायें किनारे पर हैं। ऊपर में सिर्फ माइक्रोफोन के लिए छेद है। स्पीकर, सिम स्लॉट और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को निचले हिस्से पर जगह मिली है। दावा किया गया है कि फोन का डाइमेंशन 161.2x74.5x8.3 मिलीमीटर होगा। डिस्प्ले 6.4 इंच और 6.5 इंच के बीच हो सकता है। पुराने वेरिएंट की तरह वनप्लस 7टी में 3.5 एमएम हेडफोन जैक होगा।

पिछले हिस्से पर ग्लॉसी फिनिश दिया गया है। कैमरा मॉड्यूल उभार वाला है। फिंगरप्रिंट सेंसर का ना होना, एक तरह से हैंडसेट में इन-डिस्प्ले सेंसर होने की पुष्टि करता है। OnePlus 7T इस साल की दूसरी छमाही के लिए कंपनी का फ्लैगशिप डिवाइस होगा। इसमें स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.