OnePlus 7T Pro, OnePlus 7T, OnePlus TV: कीमत, स्पेसिफिकेशन, और फीचर्स...

OnePlus 7T Pro, OnePlus 7T, OnePlus TV: आधिकारिक लॉन्च से पहले आज हम अपने लेख के माध्यम से आपको वनप्लस 7टी, वनप्लस 7टी प्रो और वनप्लस टीवी से संबंधित उपलब्ध जानकारी के बारे में बताएंगे।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
OnePlus 7T Pro, OnePlus 7T, OnePlus TV: कीमत, स्पेसिफिकेशन, और फीचर्स...

Photo Credit: OnLeaks/ 91Mobiles

OnePlus 7T Pro, OnePlus 7T, OnePlus TV: वनप्लस 7टी, वनप्लस 7टी प्रो, वनप्लस टीवी से 26 सितंबर को उठेगा पर्दा

ख़ास बातें
  • OnePlus 7T के पिछले हिस्से में हैं तीन रियर कैमरे
  • Android 10 के साथ उतारे जा सकते हैं वनप्लस 7टी और वनप्लस 7टी प्रो
  • 4,085 एमएएच की बैटरी करेगी OnePlus 7T Pro में जान फूंकने का काम
OnePlus 7T Pro, OnePlus TV, OnePlus 7T Launch Date in India: वनप्लस ने पुष्टि कर दी है कि कंपनी वनप्लस 7टी और वनप्लस 7टी प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के अपग्रेड वर्जन होंगे वनप्लस ब्रांड के ये आगामी स्मार्टफोन। OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro के साथ वनप्लस अपने पहले स्मार्ट टीवी OnePlus TV को भी लॉन्च करेगी। आधिकारिक लॉन्च से पहले आज हम अपने लेख के माध्यम से आपको वनप्लस 7टी, वनप्लस 7टी प्रो और वनप्लस टीवी से संबंधित उपलब्ध जानकारी के बारे में बताएंगे।
 

OnePlus 7T, OnePlus 7T Pro, OnePlus TV launch date

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि वनप्लस भारत और अमेरिका में 26 सितंबर को अपने नए वनप्लस 7टी और वनप्लस 7टी प्रो स्मार्टफोन के साथ वनप्लस टीवी को भी लॉन्च करेगी। कंपनी 26 सितंबर को नई दिल्ली में इवेंट का आयोजन करने वाली है, इवेंट की शुरुआत शाम 7 बजे होगी। कंपनी ने इवेंट में शामिल होने के लिए टिकट बेचनी शुरू कर दी है और इच्छुक ग्राहक 999 रुपये का भुगतान कर टिकट खरीद सकते हैं।
 

OnePlus 7T, OnePlus 7T Pro price in India

वनप्लस 7टी और वनप्लस 7टी प्रो की भारत में कीमत क्या होगी फिलहाल तो इस बात से पर्दा उठना अभी बाकी है। लेकिन उम्मीद है कि दोनों ही हैंडसेट की कीमतें मौजूदा दोनों वनप्लस फोन के लॉन्च कीमत के समान हो सकती हैं। याद करा दें कि OnePlus 7 के 6 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 32,999 रुपये और 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 37,999 रुपये में लॉन्च किया गया था।

दूसरी ओर, OnePlus 7 Pro के 6 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट (केवल मिरर ग्रे वेरिएंट) को 48,999 रुपये, 8 जीबी रैम/ 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 52,999 रुपये और 12 जीबी रैम/ 256 जीबी स्टोरेज को 57,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था।
 

OnePlus 7T specifications (उम्मीद)

लीक के अनुसार, वनप्लस 7टी Android 10 पर चलेगा और इसमें एचडीआर 10+ सपोर्ट के साथ 6.55 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है। OnePlus 7T में Qualcomm Snapdragon 855+ SoC और ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 640 जीपीयू का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में 8 जीबी रैम और फोन के दो स्टोरेज वेरिएंट हो सकते हैं, एक 128 जीबी और दूसरा 256 जीबी के साथ।

वनप्लस 7टी में तीन रियर कैमरे हो सकते हैं, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, जिसका अपर्चर एफ/ 1.6, 2X ऑप्टिकल जूम के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 120 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू के साथ 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर हो सकता है। फोन में जान फूंकने के लिए 3,800 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिल सकती है। कंपनी पहले ही इस बात का खुलासा कर चुकी है कि OnePlus 7 Pro की तरह वनप्लस 7टी के फ्रंट में भी 90 हर्ट्ज़ का डिस्प्ले होगा।
 

OnePlus 7T Pro specifications (उम्मीद)

वनप्लस 7टी प्रो में क्यूएचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.65 इंच का एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ होगा, साथ ही यह एचडीआर10 + सपोर्ट के साथ आ सकता है। वनप्लस 7टी प्रो में भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जा सकता है। OnePlus 7T Pro में जान फूंकने के लिए 4,085 एमएएच की बैटरी हो सकती है, रिटेल बॉक्स में Warp Charge 30T चार्जर मिल सकता है।
 

OnePlus TV features, specifications, price (उम्मीद)

वनप्लस टीवी के बारे में अब तक कोई बड़ा लीक सामने नहीं आया है, कंपनी अपने आगामी स्मार्ट टीवी के कई फीचर्स से पर्दा उठा चुकी है। कंपनी ने बताया था कि वनप्लस टीवी प्रीमियम एक्सपीरियंस देगा और यह 55 इंच 4K क्यूएलईडी डिस्प्ले के साथ आएगा। यह एंड्रॉयड टीवी के ऑप्टिमाइज्ड वर्जन पर चलेगा और इसमें 50 वॉट आउटपुट के साथ 8 स्पीकर्स होंगे। OnePlus TV डॉल्बी एटमॉस और डॉल्बी विज़न तकनीक से लैस होगा।

कंपनी पहले ही वनप्लस टीवी रिमोट की एक तस्वीर को साझा कर चुकी है, तस्वीर में रिमोट पर गूगल असिस्टेंट बटन की झलक देखने को मिली थी। इससे एक बात तो कंफर्म होती है कि आगामी वनप्लस टीवी वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट से लैस होगा। OnePlus TV Price in India के बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.