OnePlus 7T Pro में हो सकता है स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर, तस्वीरें लीक

OnePlus 7T Pro के बारे में अभी ज़्यादा जानकारी नहीं उपलब्ध है। हम इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर इस्तेमाल किए जाने की उम्मीद कर सकते हैं।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
OnePlus 7T Pro में हो सकता है स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर, तस्वीरें लीक
ख़ास बातें
  • वनप्लस 7 प्रो का अपग्रेड होगा वनप्लस 7टी प्रो
  • संभव है कि OnePlus अपने अगले हैंडसेट के लिए कैमरे सेंसर बदल दे
  • वनप्लस 7टी प्रो को इस साल नवंबर महीने में लाए जाने की उम्मीद
OnePlus को हर 6 महीने में अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन को अपग्रेड करने के लिए जाना जाता है। कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के अपग्रेड को “T” नाम जोड़कर लाती है, जैसे- वनप्लस 5टी और वनप्लस 6टी। ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी ने वनप्लस 7 प्रो के अपग्रेड पर काम शुरू कर दिया है। इसे OnePlus 7T Pro के नाम से जाना जाएगा। वनप्लस 7टी प्रो स्मार्टफोन कथित तस्वीरें सामने आई हैं जो इशारा है कि वनप्लस अपने नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है।

कथित तस्वीरों में वनप्लस 7टी प्रो एक कवर में नज़र आ रहा है। इसका इस्तेमाल फोन के डिज़ाइन को छिपाने के लिए हुआ है। तस्वीर से साफ है कि डिवाइस में आगे की तरफ सिर्फ स्क्रीन है। कोई नॉच या होल-पंच डिज़ाइन नहीं। इस फोन का कवर काफी बड़ा है। ताकि पॉप-अप सेल्फी कैमरे के लिए जगह हो। दूसरा छेद स्मार्टफोन के माइक्रोफोन के लिए है।

लीक हुई तस्वीर से साफ है कि फोन के किनारे कर्व्ड हैं। ईयरपीस ग्रिल बड़ा है, बिल्कुल ही वनप्लस 7 प्रो की तरह। लीक की हुई तस्वीर से साफ है कि वनप्लस 7टी प्रो एंड्रॉयड क्यू के बीटा वर्ज़न से लैस है।

वनप्लस 7टी प्रो के बारे में और कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है। हम इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर इस्तेमाल किए जाने की उम्मीद कर सकते हैं। संभव है कि OnePlus अपने अगले हैंडसेट के लिए कैमरे सेंसर बदल दे। इसके अलावा डिवाइस के नए कलर वेरिएंट लाए जाएं।

OnePlus 3T, OnePlus 5T और OnePlus 6T के लॉन्च की तारीख के आधार पर अनुमान है कि वनप्लस 7 प्रो के अपग्रेड को इस साल नवंबर महीने में लाया जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.