OnePlus 7 को मिला सॉफ्टवेयर अपडेट, कैमरा क्वालिटी होगी बेहतर

OnePlus 7 की बिक्री आज से भारत में शुरू हो गई है। OnePlus ने अब अपने इस स्मार्टफोन के लिए पहला सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर दिया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
OnePlus 7 को मिला सॉफ्टवेयर अपडेट, कैमरा क्वालिटी होगी बेहतर

OnePlus 7 को मिला सॉफ्टवेयर अपडेट, कैमरा क्वालिटी होगी बेहतर

ख़ास बातें
  • वनप्लस 7 के स्टोरेज पर आधारित दो विकल्प हैं
  • OnePlus 7 एक डुअल रियर कैमरा स्मार्टफोन है
  • स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है वनप्लस 7 में
OnePlus 7 की बिक्री आज से भारत में शुरू हो गई है। वनप्लस 7 की शुरुआती कीमत 32,999 रुपये है, इस दाम में OnePlus 7 का 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। ग्राहक पिछले महीने लॉन्च होने के बाद से OnePlus 7 की बिक्री का इंतजार कर रहे थे। मौजूदा कीमत को देखते हुए यह सबसे सस्ता स्मार्टफोन है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस है। OnePlus ने अब अपने इस स्मार्टफोन के लिए पहला सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर दिया है।

OnePlus 7 को मिले अपडेट का वर्जन नंबर OxygenOS 9.5.4.GM57AA है, इसका फाइल साइज़ 223 एमबी है। दावा किया गया है कि अपडेट स्मार्टफोन के कैमरा परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने, स्मूथ स्क्रॉलिंग और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट अनलॉक सेंसर के लिए ऑप्टिमाइज़्ड एल्गोरिथ्म के साथ आएगा। वनप्लस ने डीसी डिमिंग फीचर के साथ OnePlus 7 के लिए Fnatic गेमिंग मोड को भी नए अपडेट का साथ जोड़ा है। ये दोनों नए फीचर अपडेट से पहले OnePlus 7 के लिए उपलब्ध नहीं थे और यह केवल OnePlus 7 Pro में ही दिए गए थे।
 
OnePlus

हमारे रिव्यू की तुलना में अपडेट को इंस्टॉल करने के बाद हमें OnePlus 7 की फोटो क्वालिटी में किसी तरह का कोई इंप्रूवमेंट नहीं लगा। आप अपडेट से पहले और बाद की तस्वीर की नीचे देख सकते हैं। डीसी डिमिंग फीचर और Fnatic गेमिंग मोड हमारे OnePlus 7 रिव्यू यूनिट में जुड़ गए हैं। इतना ही नहीं, अपडेट अप्रैल 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है।
 
6lpvdre8

OnePlus 7 की फोटो क्वालिटी अपडेट से पहले (बायीं ओर) और बाद (दाहिनी ओर) में

OnePlus ने OnePlus 7 Pro को भी अपडेट किया है ताकि हैंडसेट को डीसी डिमिंग फीचर मिल सके। यह डीसी डिमिंग फीचर एलईडी के लाइट आउटपुट को नियंत्रित करने के लिए डीसी वोल्टेज का इस्तेमाल करती है। अपडेट के साथ OnePlus 7 में Fnatic मोड को भी जोड़ा गया है। यह फीचर गेमिंग परफॉर्मेंस को बूस्ट करने का काम करता है। आप Settings > Utilities > Gaming Mode > Fnatic Mode में जाकर इस फीचर को एक्टिवेट कर सकते हैं।

आपको OnePlus 7 स्मार्टफोन में अपडेट का नोटिफिकेशन मिलेगा। यदि आपको नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं होता है तो आप सेटिंग्स > सिस्टम > सिस्टम अपडेट में जाकर अपडेट की जांच करें।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.