OnePlus 7 में हो सकता पॉप-अप सेल्फी कैमरा और तीन रियर कैमरे

OnePlus के आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7 का केस रेंडर लीक हो गया है। जानें वनप्लस 7 के बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
OnePlus 7 में हो सकता पॉप-अप सेल्फी कैमरा और तीन रियर कैमरे

Photo Credit: SlashLeaks

OnePlus 7 Case Render: वनप्लस 7 में हो सकता पॉप-अप सेल्फी कैमरा और तीन रियर कैमरे

ख़ास बातें
  • OnePlus 7 के केस रेंडर में मिली पॉप-अप सेल्फी कैमरा कटआउट की झलक
  • वनप्लस 7 हो सकता है तीन रियर कैमरों से लैस
  • स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस हो सकता है OnePlus 7
वनप्लस (OnePlus) के आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7 का केस रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) लीक हो गया है। लीक हुए केस रेंडर को देखने से फोन के डिजाइन के बारे में पता चलता है। Vivo Nex और अन्य स्मार्टफोन की तरह नेक्स्ट जेनरेशन OnePlus फ्लैगशिप स्मार्टफोन भी पॉप-अप सेल्फी कैमरे से लैस हो सकते है। OnePlus 7 का लीक हुआ केस रेंडर इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि वनप्लस 7 के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे हो सकते हैं। याद करा दें कि OnePlus 6T के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

स्लैशलीक पर वनप्लस 7 (OnePlus 7) का केस रेंडर लीक हुआ है, लेकिन खबर लिखे जाने तक यह लॉक था। केस के ऊपरी हिस्से में कटआउट नज़र आ रहा है जो इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि वनप्लस के आगामी स्मार्टफोन OnePlus 7 में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। वॉल्यूम बटन को फोन के दाहिनी तरफ तो वहीं पावर बटन को फोन के बायीं तरफ स्पॉट किया गया है।

फोन के निचले हिस्से में दो कटआउट नज़र आ रहे हैं। संभवतः इसमें स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को जगह मिल सकती है। कुछ समय पूर्व हैंडसेट के प्रोटेक्टिव कवर की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं थीं। केस रेंडर में वनप्लस 7 (OnePlus 7) के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे नज़र आ रहे हैं, सेंसर के नीचे फ्लैश को जगह मिली है।

OnePlus 7 को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। वनप्लस 7 के साथ ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भी उतारा जा सकता है। वनप्लस 7 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और बेजल-लेस डिस्प्ले हो सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि OnePlus 7 में 6.5 इंच का डिस्प्ले हो सकता है और फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिल सकती है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी