OnePlus 6T की प्री-बुकिंग भारत में शुरू

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
OnePlus 6T की प्री-बुकिंग भारत में शुरू

OnePlus 6T की प्री-बुकिंग Amazon पर शुरू

ख़ास बातें

  • Amazon पर शुरू हुई OnePlus 6T की प्री-बुकिंग
  • OnePlus 6T में होगा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
  • OnePlus 6T का ग्लोबल इवेंट भी 30 अक्टूबर को ही है
हैंडसेट निर्माता कंपनी वनप्लस 30 अक्टूबर को नई दिल्ली और न्यूयॉर्क में आयोजित इवेंट के दौरान OnePlus 6T को लॉन्च करेगी। ई-कॉमर्स साइट Amazon पर वनप्लस 6टी की प्री-बुकिंग आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है। OnePlus 6T की प्री-बुकिंग के लिए इच्छुक ग्राहकों को पहले अमेजन ई-गिफ्ट कार्ड खरीदना होगा। गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल वनप्लस 6टी को खरीदते समय किया जा सकेगा। वनप्लस ने सोमवार को अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख का खुलासा किया था। कंपनी ने इस बात से भी पर्दा उठा दिया है कि स्मार्टफोन में हेडफोन जैक नहीं होगा। फोन में यूएसबी टाइप-सी या वायरलेस ब्लूटूथ ईयरफोन की सुविधा तो है लेकिन वनप्लस का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ नहीं आएगा।

OnePlus 6T की प्री-बुकिंग के लिए सबसे पहले अमेजन पेज पर जाएं। बता दें कि प्री-बुकिंग के दौरान आपको 1,000 रुपये का भुगतान करना होगा। इसके बाद आपको ईमेल द्वारा गिफ्ट कार्ड भेजा जाएगा। वनप्लस 6टी की सेल अमेजन पर 2 नवंबर दोपहर 12 बजे होगी। OnePlus का कहना है कि वनप्लस 6टी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। प्री-बुकिंग के अलावा कंपनी ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि फोन में जान फूंकने के लिए 3,700 एमएएच की बैटरी दी गई है। 6 नवंबर तक आपके अमेजन पे अकाउंट में 500 रुपये का कैशबैक आ जाएगा। वनप्लस टाइप-सी बुलेट इयरफोन की खरीद के लिए 15 नवंबर तक आपको कूपन कोड मेल द्वारा भेज दिया जाएगा। बता दें कि ईयरफोन की कीमत 1,490 रुपये है। कूपन कोड का इस्तेमाल करने पर आपको शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा।
 
0udj63sk

OnePlus 6T की प्री-बुकिंग अमेजन के अलावा क्रोमा स्टोर और वनप्लस के ऑफलाइन स्टोर पर हो रही है। पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 6T में 6.4 इंच का ऑप्टिक एमोलेड फुल-एचडी+ डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। 6 जीबी और 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी तक की स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में 3700 एमएएच की बैटरी होगी जो वनप्लस 6 की 3300 एमएएच की बैटरी से काफी बड़ी है। इसके अलावा OnePlus 6T के आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9.0 पर चलने की उम्मीद है।
  • डिज़ाइन
  • डिस्प्ले
  • सॉफ्टवेयर
  • परफॉर्मेंस
  • बैटरी लाइफ
  • कैमरा
  • वैल्यू फॉर मनी
डिस्प्ले6.41 इंच
प्रोसेसरऑक्टा-कोर
फ्रंट कैमरा16-मेगापिक्सल
रिज़ॉल्यूशन1080x2340 पिक्सल
रैम8 जीबी
ओएसएंड्रॉ़यड 9.0
स्टोरेज128 जीबी
रियर कैमरा16-मेगापिक्सल + 20-मेगापिक्सल
बैटरी क्षमता3700 एमएएच
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी