OnePlus 6T के कैमरा सैंपल आए सामने

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
OnePlus 6T के कैमरा सैंपल आए सामने

ख़ास बातें

  • OnePlus के CEO द्वारा साझा की गई तस्वीर
  • OnePlus 6T को पहले 30 अक्टूबर को होना था लॉन्च
  • वनप्लस 6 का अपग्रेड है वनप्लस 6टी
OnePlus के सीईओ पीट लाउ ने कंपनी के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T के पहले कैमरा सैंपल को साझा किया है। कंपनी ने हाल ही में इस फोन के लॉन्च इवेंट की तारीख बदलकर 29 अक्टूबर कर दी थी। ऐसा ऐप्पल के 30 अक्टूबर के लॉन्च इवेंट के मद्देनज़र किया गया है। लॉन्च इवेंट से पहले पीट लाउ ने वनप्लस 6टी के कैमरे से कम रोशनी में कैपचर की गई तस्वीर साझा की है। बता दें कि OnePlus का अगला हैंडसेट वनप्लस 6 का मिड-ईयर का अपग्रेड है। यानी डिज़ाइन और हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन में बहुत बड़ा बदलाव नहीं देखने को मिलेगा। हालांकि, यह ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, वाटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले नॉच और कई नए फीचर के साथ आएगा। अब लॉन्च इवेंट से पहले कंपनी के अधिकारी ने हमें OnePlus 6T की कैमरा परफॉर्मेंस की झलक दी है।

पीट लाउ ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर वनप्लस 6टी का पहला कैमरा सैंपल साझा किया है। उन्होंने इस फोन से कम रोशनी वाली परिस्थितियों में ली गई तस्वीर जारी करके कैमरा परफॉर्मेंस का टीज़र ज़ारी किया है। वनप्लस 6टी का पहला कैमरा सैंपल किसी और डेटा के साथ नहीं आता है, यानी अपर्चर, एक्सपोज़र और सेंसर मैन्युफैक्चरर जैसी जानकारियां नहीं मिल पाई हैं।

OnePlus के CEO द्वारा साझा की गई तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि वनप्लस 6टी फ्लैगशिप मॉडल अच्छी तस्वीरें लेने में सक्षम है। तस्वीर में डिटेल काफी हैं और आसमान का विविड कलर खिलकर आया है। हालांकि, यह अभी साफ नहीं है कि फोटो ट्राइपॉड इस्तेमाल करके लिया गया था या नहीं।

मज़ेदार बात यह है कि पीट लाउ ने साझा की गई तस्वीर के साथ एक कैपशन इस्तेमाल किया है जिसका अर्थ निकलता है कि यह फिल्टर के साथ आएगा। एक तरह से यह इस फोन में बेहतर लो लाइट शॉट के लिए नाइट मोड होने की ओर इशारा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फोन के हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर एक साथ काम करेंगे, ताकि कम रोशनी में तस्वीरें बेहतर आएं।
  • डिज़ाइन
  • डिस्प्ले
  • सॉफ्टवेयर
  • परफॉर्मेंस
  • बैटरी लाइफ
  • कैमरा
  • वैल्यू फॉर मनी
डिस्प्ले6.41 इंच
प्रोसेसरऑक्टा-कोर
फ्रंट कैमरा16-मेगापिक्सल
रिज़ॉल्यूशन1080x2340 पिक्सल
रैम8 जीबी
ओएसएंड्रॉ़यड 9.0
स्टोरेज128 जीबी
रियर कैमरा16-मेगापिक्सल + 20-मेगापिक्सल
बैटरी क्षमता3700 एमएएच
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी