OnePlus 6T के कथित 'पोस्टर' से वाटरड्रॉप नॉच का खुलासा

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
OnePlus 6T के कथित 'पोस्टर' से वाटरड्रॉप नॉच का खुलासा

ख़ास बातें

  • SlashLeaks ने OnePlus 6T के आधिकारिक पोस्टर को लीक किया
  • अगला वनप्लस स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरे के साथ आएगा
  • कीमत 550 डॉलर (करीब 40,000 रुपये) हो सकती है
OnePlus 6T को आधिकारिक तौर पर किस दिन लॉन्च किया जाएगा? इस सवाल का जवाब अभी तक नहीं मिल पाया है। इस बीच वनप्लस 6टी स्मार्टफोन की झलक एक टीज़र में मिली है जिसके बारे में आधिकारिक पोस्टर होने का दावा किया जा रहा है। टीज़र में OnePlus के अगले स्मार्टफोन का टैगलाइन नज़र आ रहा है, "Unlock The Speed"। इसके अलावा कंपनी का "Never Settle" वाला टैगलाइन OnePlus 6T के वॉलपेपर पर मौज़ूद है। साथ में वाटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन भी है जो वनप्लस 6 के आयाताकार नॉच की तुलना में कम जगह की खपत करता है। अभी कुछ दिन पहले ही OnePlus 6T के नाम की आधिकारिक पुष्टि अमेज़न इंडिया की लिस्टिंग और एक टेलीविज़न विज्ञापन से हुई थी। वहीं, ग्राफिक्स से बनी एक तस्वीर से यह भी साफ हो गया था कि अगला वनप्लस स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप नहीं, डुअल रियर कैमरे के साथ ही आएगा।

SlashLeaks ने OnePlus 6T के आधिकारिक पोस्टर को लीक किया है। इसमें स्मार्टफोन आगे की तरफ दिख रहा है। पोस्टर से यह भी साफ हो गया है कि हैंडसेट में वाटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन है जिसकी झलक में Oppo F9 Pro और Vivo V11 Pro जैसे हैंडसेट में मिल चुकी है। नॉच में सेल्फी कैमरा सेंसर के साथ ईयरपीस और नोटिफिकेशन लाइट के लिए भी जगह है। इसी नॉच में एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए जाने की उम्मीद है। वनप्लस 6टी के वालपेपर में वनप्लस का टैगलाइन नेवर सेटल दिख रहा है। नए पोस्टर में फोन के लिए अनलॉक द स्पीड टैगलाइन का इस्तेमाल किया गया है। वहीं, आधिकारिक टेलीविज़न विज्ञापन में 'Touch for Innovation' और 'Ready for Speed' टैगलाइन का इस्तेमाल हो रहा है।

पोस्टर में वनपल्स 6टी के निचले हिस्से की झलक नहीं मिली है। अभी तक कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। गौर करने वाली बात यह भी है कि OnePlus की ओर से आधिकारिक तौर पर इस पोस्टर को नहीं जारी किया गया है। ऐसे में इस पर पूरी तरह से भरोसा करना सही नहीं होगा।

OnePlus 6T के कथित स्पेसिफिकेशन
पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 6T स्मार्टफोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, 8 जीबी रैम, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज, व बड़ी बैटरी के साथ आएगा। प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845  या स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट के साथ आएगा। फोन को अक्टूबर के मध्य में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है और कीमत 550 डॉलर (करीब 40,000 रुपये) हो सकती है।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी