OnePlus 6 से 16 मई को उठेगा पर्दा, भारत में 17 मई को होगा लॉन्च

OnePlus 6 से 16 मई को उठेगा पर्दा, भारत में 17 मई को होगा लॉन्च

OnePlus 6 की लॉन्च डेट आई सामने

ख़ास बातें

  • OnePlus 6 स्मार्टफोन भारत में अगले महीने होगा लॉन्च
  • 17 मई को मुंबई में आयोजित होने जा रहे इवेंट में फोन से उठेगा पर्दा
  • OnePlus 6 के लिए लंदन में भी 16 मई को आयोजित किया गया है इवेंट
OnePlus 6 स्मार्टफोन भारत में दस्तक देने जा रहा है। OnePlus ने बुधवार को आधिकारिक तौर पर ऐलान किया कि कंपनी 17 मई को मुंबई में एक लॉन्च इवेंट आयोजित करने जा रही है। यानी कहा जा सकता है कि भारत में वनप्लस 6 17 मी को लॉन्च होगा। इवेंट दोपहर 3 बजे है, जबकि चीन में फोन का लॉन्च इवेंट सुबह 10 बजे आयोजित होगा। इससे इतर आपको बता दें कि OnePlus 6 के लिए लंदन में भी 16 मई को एक इवेंट आयोजित किया गया है।

ध्यान रहे, OnePlus 6 से जुड़ी जानकारियां लंबे वक्त से लीक होती रही हैं। OnePlus ने एंट्री वाउचर को सार्वजनिक जगहों पर बेचना भी शुरू कर दिया है। हालांकि, वाउचर की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। लॉन्च इवेंट का लाइव प्रसारण फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर किया जाएगा।

वनप्लस ने एक प्रेस नोट के माध्यम से बताया, ''पिछले 4 सालों में OnePlus ने यूज़र को 'सबसे बेहतर' देने की कोशिश की है। कंपनी OnePlus 6 के लिए इतिहास का सबसे बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रही है।' 'बता दें कि वनप्लस के लॉन्च इवेंट की जानकारी अमेज़न की OnePlus साझेदारी के ठीक बाद सामने आई है। साथ ही कहा जा चुका है कि OnePlus 5T आउट ऑफ स्टॉक हो गया है।

OnePlus 6 इस साल के बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन में से एक है। कंपनी इस हैंडसेट को "द स्पीड यू नीड" टैगलाइन से प्रमोट कर रही है। अब आपके मन में सवाल होगा कि इस हैंडसेट में यूज़र को क्या-कुछ मिलेगा? आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, OnePlus 6 हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में डिस्प्ले नॉच होगा। 3.5 एमएम हेडफोन जैक और ग्लास बैक डिजाइन की भी पुष्टि हुई है।अब कयासों की बात करें तो इस हैंडसेट में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट होने की बात की जा रही है। बैटरी क्षमता भी OnePlus 5T से ज़्यादा होने का दावा है। इसके अतिरिक्त वनप्लस 6 में 6.28 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) 18:9 डिस्प्ले होने की उम्मीद है।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

पढ़ें:English
 
Samsung Galaxy On6
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।