OnePlus 6 जल्द लॉन्च होगा भारत में, अमेज़न इंडिया पर रजिस्ट्रेशन शुरू

  पढ़ें
OnePlus 6 जल्द लॉन्च होगा भारत में, अमेज़न इंडिया पर रजिस्ट्रेशन शुरू

वनप्लस 6 जल्द आ रहा भारत

ख़ास बातें

  • वनप्लस 6 के लिए अभी से करें रजिस्टर, अमेज़न इंडिया पर पेज हुआ लाइव
  • काफी दिनों से लीक हो रहे हैं वनप्लस 6 के स्पेसिफेकेशन
  • नॉच और लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ जल्द दस्तक देगा फ्लैगशिप फोन
OnePlus 6 के भारत में आने में अब संभवत: ज्यादा देरी नहीं होगी। ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया ने OnePlus 6 के लिए नया रजिस्ट्रेशन पेज लॉन्च किया है। ज़िक्र किया गया है कि OnePlus 6 एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया पर बिकेगा और भारत में जल्द ही यह दस्तक देगा। OnePlus 6 कंपनी का अगला फ्लैगशिप फोन होगा, जिसमें स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज विकल्प दिया जाएगा। पुष्टि की जा चुकी है कि OnePlus 6 में डिस्प्ले के ऊपर नॉच दिया जाएगी।

अमेज़न इंडिया का ख़ास वेबपेज लाइव कर दिया गया है, जहां यूज़र साइन अप कर भविष्य के अपडेट पा सकते हैं। इसमें 'नोटिफाई मी' बटन की सुविधा दी गई है। अमेज़न द्वारा शनिवार को दिए गए बयान में  स्मार्टफोन की कीमत, रिलीज़ डेट आदि को लेकर कोई जानकारी नहीं है। अमेज़न इंडिया के कैटेगरी मैनेजमेंट डायरेक्टर नूर पटेल ने बताया, OnePlus 6 एक शानदार फोन होगा, हमें खुशी है कि 3 साल से भी ज्यादा वक्त से हम एक बेहतरीन ब्रांड के साझेदार रहे हैं। बता दें कि OnePlus 6 केलिए कंपनी ने कुछ सप्ताह पहले मार्वल स्टूडियो से करारा किया था। इसके बाद फोन के एवेंजर - इनफिनिटी वॉर एडिशन के लॉन्च होने की चर्चा तेज़ हो गई है।
 

OnePlus 6 कीमत, स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो अब तक आईं जानकारियों के मुताबिक, OnePlus 6 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें 8 जीबी रैम दिए जा सकते हैं। स्टोरेज 256 जीबी का होगा। फोन के तीन रंग वेरिएंट - व्हाइट, ब्लैक और ब्लू रंग में आने की उम्मीद है। हालिया लीक में OnePlus 6 से जुड़ी एक्सेसरीज़ लीक हुई थीं। लीक हुई जानकारियों में फोन का डिज़ाइन भी सामने आ चुका है, जिसकी तुलना फोन के पिछले वर्ज़न वनप्लस 5टी से की गई थी। टीज़र में अलर्ट स्लाइडर और ग्लास बैक की चर्चा भी है। वायरलेस चार्जिंग भी इस फोन में आने की संभावना जताई जा रही है। दूसरी तरफ वनप्लस खुद लीक हुए कई फीचर की पुष्टि कर चुकी है। इसमें डिस्प्ले नॉच, अलर्ट स्लाइडर और 3.55 मिलीमीटर का हैडफोन जैक शामिल है।

ज्ञात हो, हालिया लीक में OnePlus 6 से जुड़ी अन्य जानकारियां सामने आई थीं। फोन की कीमत के बारे में अनुमान है कि 64 जीबी वेरिएंट 3,299 चीनी युआन (34,200 रुपये) का होगा। वहीं, फोन का 128 जीबी वेरिएंट 3,799 चीनी युआन (तकरीबन 39,300 रुपये) में मिलेगा। 256 जीबी वेरिएंट की चाहत रखने वालों को खर्चने पड़ सकते हैं 4,399 चीनी युआन (तकरीबन 45,600 रुपये)।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
Samsung Galaxy On6
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।