OnePlus 6 होगा OnePlus 5T से कितना अलग? टीज़र से मिला इशारा

 
OnePlus 6  होगा OnePlus 5T से कितना अलग? टीज़र से मिला इशारा

वनप्लस 6 और वनप्लस 5टी में अंतर

ख़ास बातें

  • OnePlus 6 के इसी तिमाही लॉन्च होने की संभावना
  • फोन की टीज़र और लीक हुई जानकारियां लगातार आ रही हैं
  • OnePlus 6 अपने पिछले वर्ज़न OnePlus 5T से होगा अलग?
OnePlus 6 स्मार्टफोन के इसी तिमाही लॉन्च होने की तैयारी है। इसे लेकर टीज़र और लीक हुई जानकारियां लगातार आ रही हैं। पिछले साल हैंडसेट से जुड़े स्पेसिफिकेशन और फीचर भी सामने आए थे। अब पता चला है कि OnePlus 6 अपने पिछले वर्ज़न OnePlus 5T से कितना अलग होगा। ताज़ा जानकारी के मुताबिक OnePlus ने अब एक तस्वीर जारी की है, जिसमें OnePlus 6 का बायां हिस्सा दिख रहा है। इसके अतिरिक्त उम्मीद है कि लॉन्च से पहले कुछ और टीज़र आते रहेंगे।

चीनी कंपनी ने बुधवार को ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें OnePlus 5T ऊपर रखा था। हालांकि टीज़र के अलावा गौर करने वाला अंतर है एंटीना लाइनें, जो बैक पैनल पर नहीं हैं। लेफ्ट की तरफ अलर्ट स्लाइडर नज़र नहीं आ रहा है। इसका प्लेसमेंट बदला गया है। ग्लास बैक में OnePlus 6 वायरलेस चार्जिंग से लैस हो सकता है। साथ ही अलर्ट स्लाइडर को लेकर हाल में 'स्लाइड टू फोकस' टैगलाइन के साथ इशारा मिला था। मेटल फ्रेम भी इसमें दिख रहा है। स्मार्टफोन OnePlus 5T जैसा ही लग रहा है दिखने में।

पिछली लीक में OnePlus 6 को लेकर कहा गया था कि यह 3 रंग वेरिएंट - व्हाइट, ब्लैक और ब्लू में आएगा। तस्वीर में OnePlus 6 को लेकर पुष्टि की गई है कि इसमें एज टू एज डिस्प्ले होगा। साथ ही यह नॉच के साथ भी दस्तक दे सकता है। नॉच की पुष्टि तो खुद OnePlus के सीईओ पेटे लाऊ ने की है। इसके अलावा OnePlus बुलेट्स वायरलेस भी कंपनी के पहले वायरलेस इयरबड होंगे। इनके OnePlus 6 के लॉन्च इवेंट में ही लॉन्च होने की उम्मीद है। हेडफोन में ब्लूटूथ 4.1 और क्वालकॉम चिप होगी।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।