OnePlus 6 अब दिखा अमिताभ बच्चन के हाथ में, इस ख़ास फीचर के साथ आ रहा है फोन

  पढ़ें
OnePlus 6 अब दिखा अमिताभ बच्चन के हाथ में, इस ख़ास फीचर के साथ आ रहा है फोन

OnePlus 6 अब दिखा अमिताभ बच्चन के हाथ में

OnePlus 6 का ग्लोबल लॉन्च 16 मई को है और भारत में यह स्मार्टफोन 17 मई को दस्तक देगा। लॉन्च से पहले फोन से जुड़ी लगभग आधे से ज्यादा जानकारियां लीक हो चुकी हैं। OnePlus 6 अब ब्लैक और व्हाइट रंग विकल्प में देखा गया है। नया खुलासा किसी और ने नहीं, बल्कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने किया है। बता दें कि अमिताभ बच्चन OnePlus के ब्रांड एंबेसडर भी हैं। सीनियर बच्चन ने OnePlus के सीईओ पेटे लाऊ के साथ कुछ तस्वीरें ट्वीट की, जिसमें फोन की झलक साफ दिखी। हालांकि, बाद में यह ट्वीट हटा लिया गया। OnePlus ने अलग से एक शॉर्ट वीडियो पोस्ट किया, जिसमें फोन के स्लो-मोशन फीचर को दिखाया गया है। यह दिखाता है कि OnePlus 6 सुपर स्लो मो कैमरा फीचर से लैस होकर आ रहा है।

अमिताभ बच्चन के ट्वीट के कैश्ड वर्ज़न से OnePlus 6 का पिछला हिस्सा दिख रहा है। तस्वीर में सीनियर बच्चन इसे हाथ में लिए दिख रहे हैं। यह ब्लैक रंग वाला वेरिएंट है। इस ट्वीट को डिलीट कर अमिताभ बच्चन ने एक OnePlus के सीईओ पेटे लाऊ के साथ सेल्फी पोस्ट की, जिसमें कहीं भी OnePlus 6 नहीं था।

पिछली एक लिस्टिंग के मुताबिक, OnePlus 6 का डिस्प्ले 16:9 आस्पेक्ट रेशियो बताया गया है। वहीं, पहले आई जानकारी में यह रेशियो 18:9 था। कैमरे पर जाएं तो फोन में 23 मेगापिक्सल का सिंगल रियर सेंसर होगा। इसमें डुअल एलईडी फ्लैश दिए जा सकते हैं। फ्रंट में दो 16+16 मेगापिक्सल के सेंसर होंगे। पर्याप्त सेंसर के साथ इसमें 3500 एमएएच की बैटरी हो सकती है।

बता दें कि OnePlus 6 इस साल के बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन में से एक है। कंपनी इस हैंडसेट को "द स्पीड यू नीड" टैगलाइन से प्रमोट कर रही है। साथ ही 3.5 एमएम हेडफोन जैक और ग्लास बैक डिजाइन की भी पुष्टि हुई है।अब कयासों की बात करें तो इस हैंडसेट में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट होने की बात की जा रही है। बैटरी क्षमता भी OnePlus 5T से ज़्यादा होने का दावा है। इसके अतिरिक्त वनप्लस 6 में 6.28 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) 18:9 डिस्प्ले होने की उम्मीद है। लेकिन एचडीएफसी के पेज से इस मामले में शंका बढ़ गई है।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
Special Offers
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।