वनप्लस 6 का 256 जीबी वेरिएंट आना तय, पता चले अन्य स्पेसिफिकेशन भी

 
वनप्लस 6 का 256 जीबी वेरिएंट आना तय, पता चले अन्य स्पेसिफिकेशन भी

ख़ास बातें

  • OnePlus 6 का 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट देगा बाज़ार में दस्तक
  • OnePlus के सीईओ ने फिर किए फोन के स्पेसिफिकेशन से जुड़े खुलासे
  • OnePlus इस बार मार्वल स्टूडियो की साझेदारी में करेगी फोन लॉन्च
OnePlus 6 जल्द आ रहा है लेकिन आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन OnePlus के सीईओ पेटे लाऊ ने मंगलवार को फोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी है। इस जानकारी में कहा गया है कि OnePlus 6 स्मार्टफोन 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज विकल्प के साथ आ रहा है। बता दें कि OnePlus इस बार मार्वल स्टूडियो के साथ हाथ मिला रही है। इससे कहा जा सकता है कि OnePlus 6  का एवेंजर थीम वाला वेरिएंट भी आ सकता है। कंपनी ने पिछले साल OnePlus 5T का स्टार वार्स लिमिटेड एडिशन भी उतारा था। अब नई जानकारी फोन के OnePlus 6 नाम से आने की पुष्टि के बाद आई है। उम्मीद है कि हैंडसेट एवेंजर्स इनफिनिटी वार के आस-पास लॉन्च होगा, जिसकी लॉन्चिंग 27 अप्रैल को भारत में है।

लाऊ फोरम पोस्ट पर खुलासा कर चुके हैं कि OnePlus 6, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें 8 जीबी रैम दिए जाएंगे। जैसा कि हमने पहले बताया, फोन 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में भी आएगा। स्मार्टफोन के लिए कहा गया है कि यह 4के वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करेगा।

लीक हुई जानकारी को आगे बढ़ाते हुए लाऊ ने OnePlus की मार्वल स्टूडियो के साथ साझेदारी के बारे में बताया। वीडियो OnePlus इंडिया के हैंडले से पोस्ट भी किया गया, लेकिन बाद में इसे हटा लिया गया। हटाये जाने से पहले एंड्रॉयड सेंट्रल के हरीश जोनालगड्डा ने यूट्यूब पर इसे पोस्ट कर दिया है।


OnePlus 6 नॉच के साथ आ रहा है। देखने में यह आईफोन X जैसा लुक देगा। स्मार्टफोन के एंड्रॉयड 8.1.0 ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स पर चलने की संभावना है। इसमें डुअल बैंड वाई-फाई, भी होगा। 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 3,299 चीनी युआन (तकरीबन 34,200 रुपये) और 128 जीबी वाला वेरिएंट 3,799 चीनी युआन (करीब 39,300 रुपये) का है। वहीं 256 जीबी वेरिएंट 4,399 चीनी युआन (करीबन 45,600 रुपये) कीमत वाला है।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।