OnePlus 5 और OnePlus 5T को मिला एंड्रॉयड 9.0 पाई बीटा अपडेट

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
OnePlus 5 और OnePlus 5T को मिला एंड्रॉयड 9.0 पाई बीटा अपडेट

ख़ास बातें

  • हाइड्रोजन ओएस 9.0 अपडेट मिलने के बाद यूजर ने शेयर की तस्वीरें
  • OnePlus 5, 5T के चीनी यूजर को मिला एंड्रॉयड 9.0 बीटा अपडेट
  • OnePlus 5T में आया फुल-स्क्रीन नेविगेशन जेस्चर
हैंडसेट निर्माता कंपनी OnePlus के सीईओ पीट लाउ ने कुछ समय पहले घोषणा की थी कि डेवलपर को कुछ समय और चाहिए जिस वजह से पुराने मॉडल को एंड्रॉयड पाई अपडेट मिलने में देरी हो रही है। हालांकि, अब OnePlus ने एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित हाइड्रोजन ओएस 9.0 बीटा अपडेट को OnePlus 5 और OnePlus 5T यूजर के लिए जारी कर दिया है। बता दें कि यह अपडेट चीन में मौजूद यूजर्स के लिए है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि हाइड्रोजन ओएस चीन यूजर्स के लिए तो वहीं ऑक्सीजन ओएस ग्लोबल यूजर्स के लिए जारी किया जाता है। हाइड्रोजन ओएस 9.0 बीटा को जारी कर दिया गया है तो ऐसे में उम्मीद है कि OnePlus जल्द ऑक्सीजन ओएस 9.0 बीटा अपडेट को भी रोल आउट करेगी। OnePlus 5 और OnePlus 5T के कुछ चीनी यूजर ने हाइड्रोजन ओएस 9.0 पर आधारित एंड्रॉयड पाई बीटा वर्जन अपडेट मिलने के बाद स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं।
 
ll9uhmvo

Photo Credit: OnePlus Forums

उम्मीद है कि कंपनी जल्द वनप्लस 5 और वनप्लस 5टी यूजर के लिए स्टेबल अपडेट भी जारी करेगी। XDA मेंबर ने चेंजलॉग को ट्रांसलेट कर बताया कि वनप्लस 5टी बीटा अपडेट में नया यूआई, नया बैकग्राउंड कंट्रोल सॉल्यूशन, फुल-स्क्रीन जेस्चर जैसे फीचर मिले हैं। एंड्रॉयड पाई के साथ नया वेदर ऐप, नया कॉल यूआई इंटरफेस आदि कई फीचर्स जोड़े गए हैं।


अगर बीटा टेस्टिंग फेज में सब सही रहा तो कंपनी अपने वादे को निभाते हुए इस साल के अंत तक OnePlus 5 और OnePlus 5T यूजर को एंड्रॉयड पाई अपडेट मुहैया करा देगी। इसके अलावा कंपनी ने OnePlus 3 और OnePlus 3T यूजर के लिए भी एंड्रॉयड पाई देने का वादा किया है, लेकिन अभी कंपनी द्वारा बीटा अपडेट को जारी नहीं किया गया है।


 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी