वनप्लस 3 स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम होने का खुलासा

 
वनप्लस 3 स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम होने का खुलासा
वनप्लस 3 स्मार्टफोन को लेकर लगातार लीक और खबरें सामने आ रही हैं। अमेरिका और चीन में इस स्मार्टफोन के सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट होने के बाद से ही वनप्लस डिवाइस सुर्खियों में है। वनप्लस 3 की शुरुआती लीक में 6 जीबी रैम होने का खुलासा हुआ है। इसके बाद आईं खबरों में इस फोन में 4 जीबी रैम होने का खुलासा हुआ था। लेकिन अब टीना पर हुई एक नई लिस्टिंग में  इस फोन में 6 जीबी रैम की जानकारी सामने आई है। इसके अलावा यह भी पता चला है कि वनप्लस को 4 और 6 जीबी रैम के साथ दो वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

टीना पर हुई लिस्टिंग से खुलासा हुआ है कि वनप्लस 3 फोन 4 जीबी और 6 जीबी रैम के दो वेरिएंट में मिलेगा। अगर ऐसा होता है, तो इस फोन के दो अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट भी होंगे। और 6 जीबी रैम को बेस मॉडल के साथ ना देकर ज्यादा स्टोरेज (64 जीबी) वाले वेरिएंट के साथ दिया जा सकता है।

लिस्टिंग से यह भी खुलासा होता है कि वनप्लस 3 एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो आधारित ऑक्सीजनओएस पर चलेगा। पहले आई खबरों के मुताबिक इसका कोडनेम वनप्लस ए3000 होगा और यह एलटीई सपोर्ट के साथ आएगा।

इससे पहले कई रिपोर्ट में पता चला था कि वनप्लस 3 में एक बार फिर से एनएफसी फीचर दिया जाएगा। इस फीचर को वनप्लस 2 में नहीं दिया गया था। आने वाले यह स्मार्टफोन स्लीक मेटल डिजाइन से लैस होगा और इसमें सैंडस्टोन बैक कवर नहीं होगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 5.5 इंच डिस्प्ले, 16 मेगापिक्सल रियर और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ आने की उम्मीद है।

कंपनी द्वारा वनप्लस 3 को 14 जून को एक वर्चुअल स्पेस स्टेशन में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। वनप्लस 3 जून से 7 जून के बीच अमेज़न इंडिया पर सिर्फ एक रुपये में सीमित संख्या में लूप वीआर हेडसेट भी उपलब्ध कराएगी। इसके अलावा वनप्लस 3 में 5.5 इंच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम, 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा, 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और एनएफसी जैसे फीचर हो सकते हैं।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
Special Offers
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।