Nubia Red Magic 3 गेमिंग स्मार्टफोन से 28 अप्रैल को उठेगा पर्दा

Nubia Red Magic 3 को 28 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। Nubia Red Magic Mars का अपग्रेड होगा नूबिया रेड मैज़िक 3 (Nubia Red Magic 3) स्मार्टफोन।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Nubia Red Magic 3 गेमिंग स्मार्टफोन से 28 अप्रैल को उठेगा पर्दा

Nubia Red Magic 3 गेमिंग स्मार्टफोन से 28 अप्रैल को उठेगा पर्दा

ख़ास बातें
  • नूबिया के जनरल मैनेज़र Ni Fei ने उठाया लॉन्च डेट से पर्दा
  • Nubia Red Magic 3 गेमिंग स्मार्टफोन से 28 अप्रैल को उठेगा पर्दा
  • लिक्विड और एयर कूलिंग सिस्टम के साथ आएगा Nubia Red Magic 3
Nubia Red Magic 3 को चीन में 28 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। नूबिया के जनरल मैनेज़र Ni Fei ने गुरुवार यानी आज चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर इस बात से पर्दा उठाया कि बीजिंग में आरएनजी ईस्पोर्ट्स सेंटर में लॉन्च इवेंट का आयोजन किया जाएगा। Nubia Red Magic Mars का अपग्रेड होगा नूबिया रेड मैज़िक 3 (Nubia Red Magic 3) स्मार्टफोन। Nubia Red Magic 3 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो नया नूबिया फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, 12 जीबी रैम और 3,800 एमएएच की बैटरी के साथ आ सकता है। कंपनी ने इस माह के शुरुआत में घोषणा की थी कि Nubia Red Magic 3 के साथ Nubia Alpha स्मार्टवॉच और Nubia Pods को भारत में इस साल मई में लॉन्च किया जाएगा।

नूबिया के जनरल मैनेज़र Ni Fei ने वीबो पर एक तस्वीर को पोस्ट किया है जिससे इस बात का पता चला है कि नूबिया रेड मैज़िक 3 (Nubia Red Magic 3) स्मार्टफोन को 28 अप्रैल 2019 को लॉन्च किया जाएगा।  तस्वीर से फोन के बारे में अधिक जानकारी तो नहीं मिल पाई है लेकिन लॉन्च की जगह कंफर्म हो गई है।
 
1dlj9488

Nubia Red Magic 3 गेमिंग फोन बीजिंग में होगा लॉन्च
Photo Credit: Ni Fei/ Weibo

गौर करने वाली बात यह है कि Nubia ने घोषणा की थी कि Red Magic 3 के साथ Nubia Alpha स्मार्टवॉच और Nubia Pods को भारत में इस साल मई में लॉन्च किया जाएगा। उपलब्धता और कीमत से संबंधित जानकारी भी फिलहाल सामने नहीं आई है। नूबिया के जनरल मैनेज़र Ni Fei ने पिछले महीने Nubia Red Magic 3 के कुछ स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठाया था।

नया नूबिया स्मार्टफोन थर्मल मैनेजमेंट के लिए लिक्विड और एयर कूलिंग सिस्टम, स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 12 जीबी रैम के साथ आ सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि Nubia Red Magic 3 के डिस्प्ले पैनल का रिफ्रेश रेट भी गेमिंग कंप्यूटर से अधिक हो सकता है। रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ या उससे भी ज्यादा हो सकता है। Nubia Red Magic 3 में जान फूंकने के लिए 3,800 एमएएच की बैटरी और 4डी वाइब्रेशन सिस्टम हो सकता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.