MWC में नोकिया के नए स्मार्टफोन 25 फरवरी को होंगे लॉन्च

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
MWC में नोकिया के नए स्मार्टफोन 25 फरवरी को होंगे लॉन्च
एमडब्ल्यूसी 2018 का आगाज़ स्पेन के बार्सिलोना में 26 फरवरी से होगा। स्मार्टफोन निर्माता मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में अपने नए डिवाइस लॉन्च करने के लिए तैयारी कर रही हैं। सोनी, सैमसंग और लेनोवो जैसा दिग्गज़ कंपनियां एमडब्ल्यूसी के लिए अपनी योजना का खुलासा कर चुकी हैं। हमने आपको जानकारी दी थी कि नोकिया एमडब्ल्यूसी में कुछ 'शानदार' स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। अब कंपनी ने एमडब्ल्यूसी 2018 में होने वाले नोकिया इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेज दिए हैं।

एचएमडी ग्लोबल द्वारा भेजे गए मीडिया इनवाइट में कंपनी की टैगलाइन है 'Welcome Home'। कंपनी ने ज़िक्र किया है कि नोकिया के आने वाले स्मार्टफोन के एक्सक्लूसिव लॉन्च के लिए हमारे साथ जुड़ें। कंपनी 25 फरवरी 2018, रविवार को दोपहर 4 बजे से 5 बजे के बीच लॉन्च इवेंट का आयोजन कर रही है। यह इवेंट बार्सिलोना म्यूज़ियम ऑफ कंटेंपरेरी आर्ट में किया जाएगा।
 
hmd

एमडब्ल्यूसी 2018 में नोकिया 9, नोकिया 6 (2018) और नोकिया 7 के ग्लोबल लॉन्च की उम्मीद है। इसके अलावा इस इवेंट में नोकिया 3310 4जी वेरिएंट के भी लॉन्च होने की उम्मीद है। इसके साथ ही एक क्वार्टी 4जी फोन (टीए-1047) के ग्लोबर रिलीज़ की तारीख़ का भी ऐलान किया जा सकता है। आधिकारिक मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस साइट से पुष्टि होती है कि शाओमी एमडब्ल्यूसी 2018 में हिस्सा ले रही है। शेनज़ेन की कंपनी हॉल नंबर 6 में स्टैंड 6बी30 में अपना डिवाइस पेश करेगी। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी कुछ नए डिवाइस भी प्रदर्शित करेगी या फिर सिर्फ पुराने डिवाइस ही लॉन्च करेगी। ऐसी भी ख़बरें हैं कि कंपनी लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए मी 7 लॉन्च करेगी।

सोनी भी कंज़्यूमर टेक्नोलॉजी में कुछ नया लॉन्च करने के लिए तैयार है। जापान की दिग्गज़ कंपनी ने एमडब्ल्यूसी 2018 में होने वाले लॉन्च इवेंट के लिए प्रेस इनवाइट भेज दिए है। कंपनी 26 फरवरी, सोमवार को इस इवेंट में नए डिवाइस प्रदर्शित करेगी। बता दें कि इस साल के मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस का यह पहला दिन है। एमडब्ल्यूसी इवेंट बार्सिलोना में 26 फरवरी से 1 मार्च तक चलेगा। ख़बरों से पता चला है कि सोनी इस इवेंट में फ्लैगशिप स्मार्टफोन में एक्सपीरिया एक्सज़ेड प्रो का ऐलान करेगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी