Nokia TA-1124 बजट स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लीक

नोकिया ब्रांड की वापसी के बाद से एचएमडी ग्लोबल ने मार्केट में कई बजट और मिड रेंज डिवाइस उतारे हैं। अब जानकारी मिली है कि कंपनी एक और बजट स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसका मॉडल नंबर Nokia TA-1124 है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Nokia TA-1124 बजट स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लीक
ख़ास बातें
  • Nokia TA-1124 को Bluetooth SIG की वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया
  • Nokia TA-1124 में स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम होगा
  • डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है नोकिया टीए-1124
नोकिया ब्रांड की वापसी के बाद से एचएमडी ग्लोबल ने मार्केट में कई बजट और मिड रेंज डिवाइस उतारे हैं। अब जानकारी मिली है कि कंपनी एक और बजट स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसका मॉडल नंबर Nokia TA-1124 है। स्मार्टफोन को कथित तौर पर यूएस फेडरल कम्युनिकेशन्स कमिशन (एफसीसी) की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। यह एक तरह से नए नोकिया फोन को जल्द ही लॉन्च किए जाने की ओर इशारा है। FCC लिस्टिंग से नोकिया ब्रांड के इस हैंडसेट के कुछ स्पेसिफिकेशन भी सार्वजनिक हो गए हैं। गौर करने वाली बात है कि कुछ दिनों पहले इसी मॉडल नंबर वाले नोकिया हैंडसेट को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन मिला था।

NashvilleChatterClass ने Nokia TA-1124 की FCC लिस्टिंग के बारे में सबसे पहले जानकारी दी। लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम होगा। इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी होने का दावा है। लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि यह Nokia स्मार्टफोन 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाले 5.99 इंच डिस्प्ले के साथ आएगा। पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है और इसके साथ 5 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस सेंसर है। FCC लिस्टिंग में 8 मेगापिक्सल के सेंसर को 'फोटो कैमरा' के तौर पर रजिस्टर किया गया है। रिपोर्ट में दावा है कि यह संभवतः सेल्फी सेंसर है। हैंडसेट में 3,400-3,500 एमएएच की बैटरी है।

इसके अलावा Nokia TA-1124 को Bluetooth SIG की वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया था जिसके बारे में सबसे पहले NokiaPowerUser ने जानकारी दी थी। लिस्टिंग के मुताबिक, Nokia TA-1124 में ब्लूटूथ 4.2 वर्ज़न है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आएगा।

नए नोकिया स्मार्टफोन को Nokia 9 फ्लैगशिप डिवाइस के साथ लॉन्च किए जाने की संभावना है। पेंटा लेंस कैमरा सेटअप के प्रोडक्शन में दिक्कतों के कारण Nokia 9 का लॉन्च कई महीनों से टल रहा है। दोनों ही डिवाइस को HMD Global के एक इवेंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी