Nokia A1 Plus में हो सकता है इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर व स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Nokia A1 Plus में हो सकता है इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर व स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर

Nokia 9

ख़ास बातें

  • रिपोर्ट में किया गया दावा, Nokia A1 Plus में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है
  • यह Vivo X21 UD की तरह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा
  • स्मार्टफोन में ओलेड पैनल होने की खबर है जिसे एलजी द्वारा बनाया जाएगा
एचएमडी ग्लोबल एक के बाद दूसरे स्मार्टफोन को लॉन्च करने में व्यस्त रही है। अब कंपनी द्वारा एक फ्लैगशिप डिवाइस पर काम करने की जानकारी सामने आई है। स्मार्टफोन को Nokia A1 Plus नाम दिया जाएगा। Nokia A1 Plus में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर काम करेगा। साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। दूसरी तरफ, एक अन्य नोकिया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 9 भी कई महीनों से सुर्खियों का हिस्सा रहा है। इसमें भी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट होने की चर्चा है। संभव है कि Nokia A1 Plus ही नोकिया 9 भी हो। लेकिन यह सिर्फ एक अनुमान है।

विनफ्यूचर की रिपोर्ट के मुताबिक, एचएमडी ग्लोबल एक फ्लैगशिप डिवाइस पर काम कर रही है, जो संभवत: Nokia A1 Plus होगा। कंपनी इसके मैन्युफैक्चरिंग पार्टनर फॉक्सकॉन के साथ काम कर रही है। फोन को यूरोपीय बाज़ार में रिलीज़ किया जाएगा। यदि यह रिपोर्ट सत्य है तो आगामी नोकिया फ्लैगशिप देश का पहला इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला स्मार्टफोन होगा।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Nokia A1 Plus में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है। यह Vivo X21 UD की तरह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। स्मार्टफोन में ओलेड पैनल होने की खबर है जिसे एलजी द्वारा बनाया जाएगा। स्मार्टफोन एंड्रॉयड पी पर चलेगा।

खबर है कि कंपनी को कैमरा सेटअप को लेकर मुश्किलों का सामना करना पड़ रह है। इस वजह से कंपनी ने इस फोन को 2018 के मध्य में लॉन्च करने का प्लान रद्द कर दिया है। ताज़ा रिपोर्ट इशारा करती है कि Nokia A1 Plus को संभवतः अगस्त या सितंबर में लॉन्च किया जाएगा। संभवतः आईएफए 2018 के दौरान।

अगर यह स्मार्टफोन नोकिया 9 ही है तो इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज, 3900 एमएएच बैटरी, 6.01 इंच डिस्प्ले, गोरिल्ला ग्लास 5, ट्रिपल कैमरा सेटअप, इन-ग्लास फिंगरप्रिंट रीडर और आईपी68 रेटिंग होने की उम्मीद है। जानकारी मिली है कि स्मार्टफोन में पिछले हिस्से पर 41 मेगापिक्सल, 20 मेगापिक्सल और 9.7 मेगापिक्सल के सेंसर होंगे। ये कार्ल ज़ाइस ऑप्टिक्स से लैस होंगे।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी