नोकिया 9 को एचमडी ग्लोबल के अधिकारी द्वारा लीक किए जाने की ख़बर

 
नोकिया 9 को एचमडी ग्लोबल के अधिकारी द्वारा लीक किए जाने की ख़बर

ख़ास बातें

  • इंडोनेशियाई ब्लॉग detikINET ने मंगलवार को कुछ तस्वीरें सार्वजनिक की
  • मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस से ठीक पहले 25 फरवरी को एचएमडी ग्लोबल का इवेंट
  • इवेंट में एचएमडी ग्लोबल के एजेंडे में नोकिया 9 सबसे ऊपर होगा
एचएमडी ग्लोबल बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस से ठीक पहले 25 फरवरी को नोकिया ब्रांड के नए स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी। नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि महीने के आखिर में होने वाले इवेंट में एचएमडी ग्लोबल के एजेंडे में नोकिया 9 सबसे ऊपर होगा। लीक हुए स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप, ग्लास बैक और पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर होने की उम्मीद है। हालांकि, पुरानी रिपोर्ट के आधार पर तो लगता है कि एक बार फिर नोकिया 7 प्लस के बारे में ही जानकारी लीक हुई हो।
 
nokia

इंडोनेशियाई ब्लॉग detikINET ने मंगलवार को कुछ तस्वीरें सार्वजनिक की। दावा किया गया है कि यह नोकिया 9 हैंडसेट की हैं। कथित तस्वीर में एचएमडी ग्लोबल के अधिकारी के हाथ में अब तक लॉन्च नहीं किया गया यह नोकिया हैंडसेट नज़र आ रहा है। हालांकि, लीक हुए स्पेसिफिकेशन और हैंडसेट की ग्राफिक्स तस्वीरों को देखकर लगता है कि यह नोकिया 7 प्लस होगा जिसे 25 फरवरी को एचएमडी ग्लोबल के इवेंट में पेश किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले होगा, वो भी 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ।

लगता है कि हैंडसेट का बैकपैनल ग्लास का बना हुआ है। इसके अलावा फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। पिछले हिस्से पर प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का होगा और सेकेंडरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का। नोकिया 9 में 5.5 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) डिस्प्ले होगा। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होने की उम्मीद है। पावर के लिए 3250 एमएएच बैटरी दिए जाने की चर्चा है। इसके अलावा फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलेगा।

इन जानकारियों के अलावा रिपोर्ट में नोकिया 9 के किसी और स्पेसिफिकेशन का ज़िक्र नहीं है।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
Latest Smartphones
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।