Nokia 9 PureView की वास्तविक तस्वीरें आई सामने

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Nokia 9 PureView की वास्तविक तस्वीरें आई सामने

Nokia 9 PureView की वास्तविक तस्वीरें आई सामने

ख़ास बातें
  • Nokia 9 PureView के डिजाइन की मिली झलक
  • बेहतर लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए हो सकता है इस तकनीक का इस्तेमाल
  • पांच रियर कैमरों के कारण बेहद ही खास होगा Nokia 9 PureView
Nokia ब्रांड के फोन बनाने वाली कंपनी HMD Global के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 9 PureView से 24 फरवरी को बार्सिलोना में आयोजित इवेंट के दौरान पर्दा उठना है। आधिकारिक लॉन्च से पहले नोकिया 9 प्योव्यू की वास्तविक तस्वीरें लीक हो गई हैं। लीक हुई तस्वीरों में फोन का फ्रंट व बैक पैनल नजर आ रहा है। Nokia 9 PureView के पिछले हिस्से पर पेंटा-लेंस कैमरा सेटअप की झलक देखने को मिल रही है। Nokia 8.1 Plus और Nokia 1 Plus के साथ मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 (MWC 2019) के दौरान Nokia 9 PureView से भी पर्दा उठ सकता है।  

वेबसाइट NokiaPowerUser द्वारा Nokia 9 PureView स्मार्टफोन की लाइव इमेज़ को लीक किया गया है। तस्वीर में ग्लासी बैक पैनल और एलईडी फ्लैश के साथ पेटा-लेंस कैमरा सेटअप की झलक मिल रही है। फोन के फ्रंट पैनल पर नॉच तो नहीं है लेकिन इसके किनारे घुमावदार हैं। फोन के ऊपरी और निचले हिस्से में बॉर्डर थोड़ा ज्यादा है। डिस्प्ले के ऊपर सेल्फी सेंसर, ईयरपीस और अन्य सेंसर को जगह मिली है। नोकिया 9 प्योरव्यू में ज़ाइस-ब्रांड का पेंटा-लेंस रियर कैमरा सेटअप होगा।
 
382rfcps

Photo Credit: NokiaPowerUser

कथित स्पेसिफिकेशन की बात करें तो हैंडसेट में 5.99 इंच का क्वाडएचडी डिस्प्ले के साथ एचडीआर 10 सपोर्ट, 6 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज होगी। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 845 या फिर लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। कैमरा सेंसर कितने मेगापिक्सल के होंगे, इस बात की भी जानकारी नहीं मिली है। बेहतर लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट में लाइट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा सकता है। Nokia 9 PureView के अलावा Nokia 8.1 Plus से भी पर्दा उठ सकता है। नोकिया 8.1 प्लस में डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन में 6.22 इंच का डिस्प्ले हो सकता है।
 
डिस्प्ले5.99 इंच
प्रोसेसरऑक्टा-कोर
फ्रंट कैमरा20-मेगापिक्सल
रियर कैमरा12-मेगापिक्सल + 12-मेगापिक्सल + 12-मेगापिक्सल + 12-मेगापिक्सल + 12-मेगापिक्सल
रैम6 जीबी
स्टोरेज128 जीबी
बैटरी क्षमता3320 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड 9.0 Pie
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.