Nokia 9 PureView के स्पेसिफिकेशन और तस्वीर लॉन्च से पहले लीक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Nokia 9 PureView के स्पेसिफिकेशन और तस्वीर लॉन्च से पहले लीक

Nokia 9 PureView के स्पेसिफिकेशन और तस्वीर लॉन्च से पहले लीक

ख़ास बातें

  • 24 फरवरी 2019 को उठ सकता है Nokia 9 PureView से पर्दा
  • पांच रियर कैमरों के कारण बेहद ही खास होगा Nokia 9 PureView
  • नोकिया 9 प्योरव्यू एंड्रॉयड 9 पाई से हो सकता है लैस
Nokia ब्रांड के फोन बनाने वाली कंपनी HMD Global का बहु-प्रतीक्षित स्मार्टफोन Nokia 9 PureView से इस माह पर्दा उठ सकता है। आधिकारिक लॉन्च से पहले गूगल ने एचएमडी ग्लोबल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 9 PureView के स्पेसिफिकेशन की जानकारी साझा की है। गूगल एंड्रॉयड एंटरप्राइज कैटलॉग पर Nokia 9 PureView को लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से केवल फोन के फीचर्स ही नहीं बल्कि एक तस्वीर को भी शेयर किया गया है। तस्वीर में फोन के फ्रंट पैनल की झलक देखने को मिल रही है।

गूगल एंड्रॉयड एंटरप्राइज कैटलॉग पर Nokia 9 PureView की लिस्टिंग के साथ रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) को भी साझा किया गया है। तस्वीर में केवल नोकिया 9 प्योरव्यू का फ्रंट पैनल नजर आ रहा है। फ्रंट पैनल पर नॉच मौजूद नहीं है। लिस्टिंग से नोकिया 9 प्योरव्यू के स्पेसिफिकेशन के बारे में भी पता चलता है। Nokia 9 PureView में 6 इंच का डिस्प्ले और 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जा सकता है। हैंडसेट में एनएफसी सपोर्ट और सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा। कुछ समय पहले लीक हुई जानकारी के मुताबिक, कहा जा रहा था कि Nokia 9 PureView में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है।
 
Nokia

अब बात सॉफ्टवेयर की। Nokia 9 PureView स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई (Android 9 Pie) के साथ आएगा। गूगल एंटरप्राइज डिवाइस डेटाबेस ने फोन की बैटरी क्षमता और प्रोसेसर से संबंधित जानकारी नहीं दी है। लिस्टिंग को सबसे पहले वेबसाइट MySmartPrice द्वारा स्पॉट किया गया था। गौर करने वाली बात यह है कि कंप्यूटर के जरिए गूगल एंड्रॉयड एंटरप्राइज वेबसाइट पर नोकिया 9 प्योरव्यू की लिस्टिंग को एक्सेस नहीं किया जा सकता है। लेकिन मोबाइल डिवाइस से लिस्टिंग को अब भी देख पाना मुमकिन है।

Nokia 9 PureView स्मार्टफोन 18 वाट फास्ट चार्जिंग और बेहतर लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए लाइट कंप्यूटेशनल फोटोग्राफी तकनीक के साथ आएगा। 24 फरवरी को बार्सिलोना में आयोजित इवेंट के दौरान Nokia 9 PureView से पर्दा उठाया जा सकता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT