नोकिया 7 प्लस, नोकिया 6 (2018) और नोकिया 1 के भारत में लॉन्च तारीख का खुलासा

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
नोकिया 7 प्लस, नोकिया 6 (2018) और नोकिया 1 के भारत में लॉन्च तारीख का खुलासा

ख़ास बातें

  • भारत में सबसे पहले नोकिया 1 लॉन्च होगा
  • सके बाद नोकिया 6 (2018) के एक वेरिएंट को लॉन्च किया जाएगा
  • नोकिया 8 सिरोको को भारतीय मार्केट में मई महीने तक उतारा जा सकता है
एचएमडी ग्लोबल ने मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस शुरू होने से ठीक पहले रविवार को बार्सिलोना में पांच नए नोकिया फोन लॉन्च किए। ये हैं- नोकिया 8 सिरोको, नोकिया 7 प्लस, नोकिया 6 (2018), नोकिया 1 और नोकिया 8110 4जी। बता दें कि नोकिया 8110 4जी एक फीचर फोन है। लॉन्च के वक्त इन हैंडसेट की अंतरराष्ट्रीय कीमत का ऐलान किया गया। लेकिन भारतीय कीमत और उपलब्धता के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी। अब इन हैंडसेट की उपलब्धता को लेकर गैजेट्स 360 को कई अहम जानकारियां मिली हैं।

मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस के मौके पर गैजेट्स 360 से बातचीत में एचएमडी ग्लोबल के वाइस प्रेसिडेंट इंडिया अजय मेहता ने लेटेस्ट नोकिया मोबाइल फोन के लॉन्च की तारीख के बारे में इशारों में बताया।

भारत में सबसे पहले नोकिया 1 लॉन्च होगा। भारत में यह फोन अप्रैल महीने में आएगा। इसके बाद नोकिया 6 (2018) के एक वेरिएंट को लॉन्च किया जाएगा। मेहता के मुताबिक, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को लॉन्च किए जाने की संभावना प्रबल है। वहीं, इस हैंडसेट के दूसरे वेरिएंट को मई या जून महीने तक पेश किया जाएगा।

नोकिया 8 सिरोको को भारतीय मार्केट में मई महीने तक उतारा जा सकता है। वहीं, नोकिया 7 प्लस को मई महीने के आखिर या जून की शुरुआत में पेश किए जाने की संभावना है। सबसे आखिरी में लॉन्च होगा नोकिया का लेटेस्ट फीचर फोन, नोकिया 8110 4जी। इसके जुलाई 2018 के बाद ही लॉन्च किए जाने की संभावना है।

जैसा कि हमने आपको बताया, रविवार को पांच मोबाइल से पर्दा उठाया गया। इनमें चार एंड्रॉयड स्मार्टफोन थे। तीन एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन हैं। वहीं, नोकिया 1 एंड्रॉयड गो हैंडसेट है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी