Nokia 7.1 Plus की तस्वीर लीक, 4 अक्टूबर को है कंपनी का लॉन्च इवेंट

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Nokia 7.1 Plus की तस्वीर लीक, 4 अक्टूबर को है कंपनी का लॉन्च इवेंट

ख़ास बातें

  • Nokia 7.1 Plus में हाल ही में लॉन्च हुए Nokia 6.1 Plus के डिजाइन की छाप
  • 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा नोकिया 7.1 प्लस में
  • हैंडसेट में वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा
Nokia ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी HMD Global ने एक इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजे हैं। यह इवेंट 4 अक्टूबर को सेंट्रल लंदन में आयोजित होगा। इस इवेंट में कंपनी अपने एक नए स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह नोकिया 7.1 प्लस या नोकिया एक्स7 हो सकता है। यह स्मार्टफोन बीते कई हफ्तों से सुर्खियों का हिस्सा रहा है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट से Nokia 7.1 Plus के डिजाइन की एक झलक मिली थी। संभव है कि इस इवेंट में कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 9 से पर्दा उठाए। हालांकि, बीते हफ्ते आई एक रिपोर्ट में इस फोन के लॉन्च को मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 तक टाले जाने की बात सामने आई थी।

पॉकेट लिंट की रिपोर्ट के मुताबिक, HMD Global का यह लॉन्च इवेंट 4 अक्टूबर को भारतीय समयानुसार रात साढ़े 9 बजे आयोजित होगा। इवेंट के वेन्यू का खुलासा अभी नहीं हुआ है। इस हफ्ते ही Nokia 7.1 Plus की कथित तस्वीरें भारतीय ब्लॉग MySmartPrice द्वारा सार्वजनिक की गई थीं। इसमें फोन के फ्रंट पैनल में डिस्प्ले नॉच और वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप नज़र आया।

लीक हुए रेंडर के मुताबिक, Nokia 7.1 Plus में हाल ही में लॉन्च हुए Nokia 6.1 Plus के डिजाइन की छाप साफ झलकेगी। इसमें 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला फुल-एचडी+ 1080x2280 पिक्सल रिजॉल्यूशन डिस्प्ले हो सकता है। Nokia 7.1 Plus में पिछले हिस्से पर कार्ल ज़ाइस ऑप्टिक्स, नोकिया लोगो, एंड्रॉयड लोगो और वृताकार फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई कि यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ आएगा।

दूसरी तरफ, इस हफ्ते आई एक रिपोर्ट में Nokia X7 या Nokia 7.1 Plus के डिस्प्ले पैनल की झलक मिली है। इसमें कोई डिस्प्ले नॉच नहीं नज़र आया। इसके अलावा फोन 6.99 इंच के 1080x2160 पिक्सल रिजॉल्यूशन डिस्प्ले पैनल होने का दावा भी किया गया।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT