Nokia 7.1 Plus के डिस्प्ले का टीज़र ज़ारी, Nokia X7 होगा 16 अक्टूबर को लॉन्च

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Nokia 7.1 Plus के डिस्प्ले का टीज़र ज़ारी, Nokia X7 होगा 16 अक्टूबर को लॉन्च

Photo Credit: Weibo

ख़ास बातें

  • Nokia 7.1 Plus में हो सकता है 6.18 इंच का डिस्प्ले
  • 16 अक्टूबर को लॉन्च होगा Nokia X7
  • नोकिया 7.1 प्लस में होगी बड़ी बैटरी
HMD Global 11 अक्टूबर को नई दिल्ली में आयोजित इवेंट के दौरान Nokia 7.1 Plus को लॉन्च कर सकती है। लॉन्च से पहले नोकिया 7.1 प्लस की कई लीक रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं, अब हाल ही में साइट TENAA पर फोन की वास्तविक तस्वीर सामने आई है। Nokia 7.1 Plus ग्लोबल वेरिएंट होगा, चाइनीज वेरिएंट Nokia X7 के नाम से जाना जाएगा। एचएमडी ग्लोबल ने एक नया टीजर जारी किया है जो इस बात की और इशारा कर रहा है कि नोकिया 7.1 प्लस में बड़ा डिस्प्ले और बड़ी बैटरी दी जाएगी। कंपनी ने घोषणा की है कि नोकिया एक्स7 वेरिएंट को चीन में 16 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।

नोकिया मोबाइल के ट्विटर हैंडल से किए ट्वीट में टीजर वीडियो को शेयर किया गया है जो बड़ा डिस्प्ले होने का संकेत दे रही है। टीना लिस्टिंग के मुताबिक, एचएमडी ग्लोबल का यह स्मार्टफोन 6.18 इंच का फुल एचडी+ (1080x2246 पिक्सल) टीएफटी डिस्पले और 18.7:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आ सकता है। टीजर वीडियो में लिखा गया है 'Play more and pause no more' जो इस बात का संकेत दे रहा है कि फोन में जान फूंकने के लिए दमदार बैटरी लाइफ होगी। गेमिंग के लिए पावरफुल प्रोसेसर भी दिया जा सकता है। वीडियो में फोन के बैक पैनल पर वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है।
 
gotjr1m

Photo Credit: Weibo


HMD Global ने Weibo पर इस बात की घोषणा की है कि नोकिया एक्स7 को बीजिंग में आयोजित इवेंट के दौरान 16 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। इसी के साथ कंपनी ने इस बात को भी कंफर्म किया है कि बैक पैनल पर जीस ऑप्टिक्स लेंस होगा। नोकिया 7.1 प्लस में डिस्प्ले नॉच, वर्टिकल डुअल रियर कैमरा, सिक्योरिटी के लिए बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर और सबसे बड़ी बात एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन हो सकता है।
 
1terdnuk

Photo Credit: Weibo

बीते हफ्ते ही इस फोन को चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना पर लिस्ट किया गया था। TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, नोकिया 7.1 प्लस में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर (क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट) दिया जा सकता है। इसके दो वेरिएंट हो सकते हैं- 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज। दोनों ही वेरिएंट में माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज 400 जीबी तक बढ़ाई जा सकेगी। लिस्टिंग के मुताबिक, सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए दो रियर कैमरे दिए गए हैं, 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 3,400 एमएएच की बैटरी है।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी