Nokia 3.1 की कथित तस्वीर लीक, दो रियर कैमरे होने का खुलासा

 
Nokia 3.1 की कथित तस्वीर लीक, दो रियर कैमरे होने का खुलासा

Nokia 3.1 की कथित तस्वीर लीक

ख़ास बातें

  • एचएमडी ग्लोबल 29 मई को नए स्मार्टफोन लेकर आ सकती है
  • Nokia 2, Nokia 3 और Nokia 5 के अपग्रेड दे सकते हैं दस्तक
  • नोकिया 3.1 की तस्वीर लीक, दिखे कैमरे व रंग वेरिएंट
एचएमडी ग्लोबल 29 मई को नए स्मार्टफोन से जुड़ी बड़ी घोषणा करने जा रही है। कंपनी से उम्मीद है कि इस दिन  Nokia 2, Nokia 3 और Nokia 5 का नया अवतार आएगा। साथ ही बता दें कि Nokia 3.1 भी पहले लीक हो चुका है। और अब एक तस्वीर लीक हुई है, जो इसी फोन की मानी जा रही है। तस्वीर में कथित Nokia 3.1 की तस्वीर है, जिसमें व्हाइट रंग वेरिएंट और डुअलर कैमरा सेटअप दिख रहा है।

तस्वीर बाइडू पर पोस्ट की गई है और सबसे पहले नोकिया के हवाले से इसे देखा गया है। इसमें बैक केस पर नोकिया दिखा है। साथ ही एंड्रॉयड वन की ब्रांडिंग है। डिज़ाइन फ्रेम स्क्वेयर आकार में है। डिज़ाइन काफी हद तक बंद हो चुकी लूमिया सीरीज़ की याद दिलाता है। साथ ही बता दें कि डिवाइस में कैप्सूल जैसा कट है व डुअल कैमरा सेटअप यहां देखा जा सकता है। फिंगरप्रिंट सेंसर भी कैमरा सेटअप के करीब है।

हालांकि, अभी इस बात के पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं कि यह Nokia 3.1 ही है। आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने तक आपको हम इसे लीक की तरह लेने की सलाह देंगे। एमडब्ल्यूसी में एचएमडी ने पुष्टि की थी कि वह नोकिया 2, नोकिया 3 और नोकिया 5 का अपग्रेड लेकर आएगी। लीक से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि 29 मई को आयोजित होने जा रहे इवेंट में इन्हें पेश कर सकती है। Nokia 3.1 का लीक होना, इशारा है कि कुछ न कुछ जल्द से जल्द आ रहा है।
आपकी राय
तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। दिल खोलकर हंसना, रोड ट्रिप और ज़िंदादिल लोग तसनीम को पसंद हैं। सिनेमा,... और भी »

संबंधित ख़बरें

 
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।