Nokia 2.3 हो सकता है 5 दिसंबर को लॉन्च, कीमत हुई लीक

Nokia 2.3 होगा एक बजट एंड्रॉयड फोन। 5 दिसंबर को होने वाले इवेंट में नोकिया 8.2 या नोकिया 5.2 को भी पेश किए जाने की उम्मीद है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Nokia 2.3 हो सकता है 5 दिसंबर को लॉन्च, कीमत हुई लीक

Nokia 2.3 होगा नोकिया 2.2 का अपग्रेडेड वर्ज़न

ख़ास बातें
  • नोकिया 2.3 के चारकोल कलर वेरिएंट के बारे में मिली जानकारी
  • Nokia 2.3 की कीमत 8,600 रुपये के आस-पास हो सकती है
  • Nokia 2.2 की कीमत हाल ही में हुई थी कम
Nokia ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाले कंपनी एचएमडी ग्लोबल 5 दिसंबर को एक लॉन्च इवेंट आयोजित करने जा रही है। उम्मीद है कि इस मौके पर कंपनी नोकिया ब्रांड के किसी स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। पहले तो चर्चा था कि यह फोन नोकिया 8.2 होगा। क्योंकि कंपनी ने पिछले साल इस महीने में ही नोकिया 8.1 को मार्केट में उतारा था। लेकिन अब जानकारी मिली है कि HMD Global मार्केट में Nokia 2.3 बजट स्मार्टफोन को उतार सकती है। यह फोन बीते साल पेश किए गए नोकिया 2.2 का अपग्रेड होगा।

'नोकियापावरयूजर' की एक रिपोर्ट के हिसाब से कंपनी नोकिया 2.3 को 97 यूरो (करीब 8,600 रुपये) की कीमत के आसपास लॉन्च कर सकती है। इस रिपोर्ट में एक ऑनलाइन रिटेलर का स्क्रीनशॉट साझा किया गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि नोकिया 2.3 ग्राहकों के लिए चारकोल कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें- Oppo Reno 3 Pro 5G का टीज़र ज़ारी, कर्व्ड डिस्प्ले और ग्लास बॉडी की मिली झलक

फिलहाल, नोकिया 2.3 को लेकर बहुत ज्यादा जानकारी नहीं उपलब्ध है। खबर है कि इस फोन में 6.1 इंच का एचडी डिस्प्ले और 3920 एमएएच की बैटरी होगी। इससे पहले नोकिया 2.3 को एक डिस्ट्रिब्यूटर डेटाबेस पर लिस्ट किया गया था। पता चला था कि यह तीन रंगों में मिलेगा। फोन ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट कर सकता है।

यह भी पढ़ें- Redmi 8 की अगली सेल अब 1 दिसंबर 2019 को Flipkart पर

दूसरी तरफ, मलेशिया में नोकिया 2.3 के डुअल सिम वेरिएंट को टीए-1206 मॉडल नंबर के साथ सर्टिफिकेशन मिल चुका है। ठीक यही वेरिएंट को रूसी और एफसीसी साइट पर भी लिस्ट किया गया था।

बता दें कि एचएमडी ग्लोबल ने हाल ही में भारत में नोकिया 2.2 के दाम में कटौती की थी, जो इस फोन के अपडेटेड वर्जन लॉन्च होने की ओर एक इशारा है। फिलहाल, नोकिया 2.2 का 2 जीबी रैम वेरिएंट 5,999 रुपये और 3 जीबी रैम वेरिएंट 6,999 रुपये में मिलता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि 5 दिसंबर को नोकिया 2.3 के अलावा कौन-कौन से फोन लॉन्च होते हैं। उम्मीद तो नोकिया 8.2 या नोकिया 5.2 को भी पेश किए जाने की है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.