स्टाइलस के साथ दिखाई दिया नया Motorola फोन, हो सकता है Moto G Stylus

Moto G Stylus कनाडा की सरकार की रेडियो इक्विपमेंट लिस्ट (REL) में Motorola का Moto G Stylus फोन मॉडल नंबर XT2043-4 के साथ लिस्ट किया गया है। इस फोन को कनेडा अथॉरिटी ने 3 जनवरी को अप्रूवल दिया था।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
स्टाइलस के साथ दिखाई दिया नया Motorola फोन, हो सकता है Moto G Stylus

Motorola G Stylus कंपनी का पहला एंड्रॉयड फोन होगा जो स्टाइलस के साथ आएगा

ख़ास बातें
  • यह स्टाइलस के साथ आने वाला Motorola का पहला एंड्रॉयड फोन होगा
  • इस फोन को Moto G Stylus के नाम से लॉन्च किया जा सकता है
  • इस फोन में होल-पंच डिस्प्ले होगी
Motorola का एक नया फोन स्टाइलस के साथ देखा गया है। यह नया मॉडल ऑनलाइन लीक हुआ है और यदि कनेडा की सरकारी वेबसाइट की माने तो यह Moto G Stylus हो सकता है। मोटोरोला ने मोटो जी7 को पिछले साल फरवरी में लॉन्च किया था। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह नया स्टाइलस वाला मोटो फोन आने वाले कुछ हफ्तों में लॉन्च किया जा सकता है। यह भी खबर है कि मोटोरोला अपने फ्लैगशिप फोन पर काम कर रही है, जो Motorola Edge+ नाम से लॉन्च किया जा सकता है।

एक टिप्सटर Evan Blass ने अपने ट्विटर हैंडल पर स्टाइस वाले इस मोटोरोला फोन का एक रेंडर पोस्ट किया है। टिप्सटर ने इस फोन के मॉडल की जानकारी नहीं दी है। हालांकि रेंडर में होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन और कर्व्ड ग्लास देखने को मिली है। इस स्टाइस को देखने में ऐसा लग रहा है कि इसमें सैमसंग गैलेक्सी नोट सीरीज के एस पैन में शामिल प्रैशर सेंसिटिव टिप नहीं दी गई है। 

कनाडा की सरकार की रेडियो इक्विपमेंट लिस्ट (REL) में Motorola का Moto G Stylus फोन मॉडल नंबर XT2043-4 के साथ लिस्ट किया गया है। इस फोन को कनेडा अथॉरिटी ने 3 जनवरी को अप्रूवल दिया था और यह डिवाइस यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (FCC) की वेबसाइट पर भी XT2043-4 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। इस फोन के बारे में फिलहाल कंपनी ने किसी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Blass ने हाल ही में मोटोरोला के फ्लैगशिप ऐजप्लस फोन के बारे में भी कुछ जानकारी साझा की थी। उसने इस फोन के नाम को ट्वीट किया था और दावा किया था कि यह फोन Verizon लॉक्ड फोन होगा और होल-पंच डिस्प्ले के साथ आएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.