Motorola One Zoom की तस्वीरें लीक, चार रियर कैमरों की मिली झलक

Motorola One Zoom: मोटोरोला वन ज़ूम की वास्तविक तस्वीरें लीक हो गई हैं। जानें Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola के आगामी स्मार्टफोन के बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Motorola One Zoom की तस्वीरें लीक, चार रियर कैमरों की मिली झलक

Photo Credit: SlashLeaks

Motorola One Zoom की तस्वीरें लीक, चार रियर कैमरों की मिली झलक

ख़ास बातें
  • वास्तविक तस्वीरों से वाटरड्रॉप नॉच की मिली झलक
  • Motorola One Zoom में हो सकता है 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर
  • मोटोरोला वन ज़ूम में हो सकता है इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
Motorola One Zoom: मोटोरोला वन ज़ूम की वास्तविक तस्वीरें लीक हो गई हैं। फोन की लॉन्च तारीख के बारे में फिलहाल पर्दा नहीं उठाया गया है लेकिन मोटोरोला वन ज़ूम से संबंधित लीक सामने आ रहे हैं। लीक हुई तस्वीर में फोन के फ्रंट और बैक पैनल को दर्शाया गया है, पहले इस फोन को Motorola One Pro कहा जा रहा था। लेटेस्ट तस्वीर में डिस्प्ले ऑन नज़र आ रही है और यह टेस्ट यूनिट हो सकती है।

Slashleaks पर Motorola One Zoom की वास्तविक तस्वीरों को स्पॉट किया गया है। तस्वीर में फोन का बैक पैनल और फ्रंट पैनल के डिज़ाइन की झलक देखने को मिली है। फोन में वाटरड्रॉप-नॉच के अलावा किनारों में पतले बेजल हैं। फोन के पिछले हिस्से में चार रियर कैमरे हैं, कैमरा सेटअप की ठीक नीचे मोटोरोला लोगो नज़र आ रहा है।

फोन के बैक पैनल से यह बात कंफर्म होती है कि फोन में 48 मेगापिक्सल का सेंसर है। फोन के बैक पैनल पर मेट फिनिश है, कुछ समय पहले इशान अग्रवाल ने फोन के हाई-रिजॉल्यूशन रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) को मायस्मार्टप्राइस के सहयोग के साथ शेयर किया था।

गौर करने वाली बात यह है कि फोन के बैक पैनल पर Android One लोगो नहीं है, मोटोरोला वन लोगो बैक पैनल पर नीचे की ओर स्थित है। मोटोरोला वन सीरीज़ के सभी फोन एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा हैं, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी का आगामी फोन एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा नहीं होगा।

मोटोरोला वन ज़ूम स्मार्टफोन के लीक हुए स्पेसिफिकेशन में 6.2 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले और इसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 हो सकता है। फोन में Redmi Note 7 Pro की तरह स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम वेरिएंट और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जा सकता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में डुअल ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ 48 मेगापिक्सल का रियर सेंसर होगा, वाइड-एंगल सेंसर, 5x हाइब्रिड जूम के साथ टेलीफोटो लेंस और बेहतर पोर्ट्रेट फोटोग्राफी के लिए डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। यह 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, बड़ी बैटरी और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हो सकता है।

उम्मीद है कि मोटोरोला ब्रांड के इस आगामी हैंडसेट को आईएफए 2019 के बाद लॉन्च किया जा सकता है और इसकी कीमत 429 यूरो (लगभग 34,000 रुपये) हो सकती है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी