Motorola One Power की तस्वीर लीक, डिस्प्ले नॉच के साथ आएगा

 
Motorola One Power की तस्वीर लीक, डिस्प्ले नॉच के साथ आएगा

ख़ास बातें

  • तस्वीर में Motorola One Power का फ्रंट पैनल नज़र आ रहा है
  • यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है
  • लीक हुई तस्वीर को स्लेशलीक्स पर साझा किया गया है
जानकारी मिली है कि मोटोरोला एक एंड्रॉयड वन डिवाइस पर काम कर रही है। इसे वन पावर के नाम से जाना जाएगा। कुछ दिनों पहले स्मार्टफोन का रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) लीक हुआ था। अब इस स्मार्टफोन की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें फोन काम करता हुआ नज़र आ रहा है। इस तस्वीर से पुष्टि हुई है कि यह एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन डिस्प्ले नॉच और निचले हिस्से में पतले बॉर्डर के साथ आएगा।

लीक हुई तस्वीर को स्लेशलीक्स पर साझा किया गया है। इसमें Motorola One Power का फ्रंट पैनल नज़र आ रहा है। स्मार्टफोन में iPhone X जैसा डिस्प्ले नॉच और निचले हिस्से पर पतला चिन है। इसके अलावा डिवाइस पर "Motorola Confidential Property. Not For Sale" शब्द प्रिंट किए गए हैं। डिस्प्ले ऑन है और इस पर सिर्फ लेनोवो व मोटोरोला के लोगो की तस्वीर नज़र आ रही है। क्योंकि यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है इसलिए फोन को गूगल से नियमित अपडेट मिलेंगे।

लीक में मोटोरोला वन पावर का पिछला हिस्सा नहीं नज़र आ रहा है। लेकिन पुरानी रिपोर्ट से वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप की बात सामने आई थी। इसके अलावा पिछले हिस्से पर एक वर्गाकर रिंग है जिसमें मोटो का लोगो है। संभवतः यह फिंगरप्रिंट सेंसर का भी काम करेगा। मोटोरोला, फ्रंट पैनल पर डिस्प्ले के नीचे लिखा हुआ है। वहीं, एंड्रॉयड वन की ब्रांडिंग पिछले हिस्से पर है। गौर करने वाली बात है कि इस स्मार्टफोन में मोटोरोला के पूरे नाम का इस्तेमाल हुआ है, जबकि इस कंपनी के हालिया फोन "Moto" ब्रांड के साथ आते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन के निचले हिस्से पर स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट नज़र आ रहा है।

फिलहाल, मोटोरोला वन पावर की कीमत और उपलब्धता, या अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हम जल्द ही और जानकारी मिलने की उम्मीद कर सकते हैं।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
Honor 7C
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।