Motorola One Hyper हो सकता है मोटोराला का पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरा फोन

Motorola One Hyper: Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola ब्रांड के इस आगामी फोन को मोटोरोला वन हाइपर नाम से उतारा जा सकता है। जानें हैंडसेट के लीक हुए स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Motorola One Hyper हो सकता है मोटोराला का पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरा फोन

Motorola One Hyper: मोटोराला वन हाइपर हो सकता है मोटोराला का पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरा फोन

ख़ास बातें
  • Motorola One Hyper में हो सकता है 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा
  • 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर हो सकता है मोटोरोला वन हाइपर में
  • 3,600 एमएएच की बैटरी से लैस हो सकता है Motorola One Hyper
Motorola One Hyper: Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola एक नए पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन पर काम कर रही है। मोटोरोला ब्रांड के इस आगामी फोन को मोटोरोला वन हाइपर नाम से उतारा जा सकता है। इस महीने के शुरुआत में Motorola फोन की तस्वीरें और कथित स्पेसिफिकेशन लीक हुई थे, लीक हुई तस्वीर से फोन के डिज़ाइन के बारे में पता चला था। अब पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल वाले मोटोरोला के पहले फोन का नाम लीक हो गया है, कहा जा रहा है कि आगामी फोन Motorola One Hyper नाम से उतारा जाएगा। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि मोटोरोला वन हाइपर को कब लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत क्या होगी।

लेटेस्ट लीक की जानकारी XDA-Developers की एक रिपोर्ट से सामने आई है। जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि इस महीने के शुरुआत में लीक से आगामी Motorola फोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी मिली थी।

यह भी पढ़ें-  पॉप-अप सेल्फी कैमरे और फुल स्क्रीन डिज़ाइन वाले एक Motorola स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक
 

Motorola One Hyper specifications (उम्मीद)

मोटोरोला वन हाइपर में बिना नॉत और फुल-स्क्रीन डिज़ाइन के साथ 6.39 इंच का फुल-एचडी+ (1080 x 2340 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा हो सकता है, इसका अपर्चर एफ/ 2.0 है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए आगामी Motorola फोन में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जा सकता है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाना संभव है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो मोटोरोला वन हाइपर के पिछले हिस्से में अपर्चर एफ/ 1.8 वाला 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 8 मेगापिक्सल का डेप्थ-सेंसिंग कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। फोन 30 फ्रेम प्रति सेकेंड पर 4K वीडियो, 60 फ्रेम प्रति सेकेंड पर फुल-एचडी वीडियो, 1080 रिजॉल्यूशन पर 120 फ्रेम प्रति सेकेंड की स्लो-मो वीडियो बनाने में सक्षम हो सकता है।

फोन के कैमरा ऐप में लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए डेडिकेटेड नाइट विज़न मोड भी मिलेगा। लीक हुई तस्वीरों से इस बात का पता चला था कि Motorola One Hyper में 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक के अलावा चार्जिंग और फाइल ट्रांसफर के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा। फोन में जान फूंकने के लिए  3,600 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा या नहीं।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.