Moto Z3 Play आएगा मोटो मॉड और फेस अनलॉक सपोर्ट के साथ, तस्वीर लीक

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Moto Z3 Play आएगा मोटो मॉड और फेस अनलॉक सपोर्ट के साथ, तस्वीर लीक

Moto Z3 Play आएगा मोटो मॉड के साथ

Moto Z3 Play की तस्वीर लीक हुई है और इसे देखकर लग रहा है कि Moto Z2 Play का अपग्रेड पतले बेज़ल वाले डिस्प्ले के साथ आ रहा है। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप देखा गया है। नई लीक में स्पेसिफिकेशन और सॉफ्टवेयर डिटेल का भी खुलासा हुआ है। साथ ही सभी मोटो मॉड्स भी दिखे हैं, जो लॉन्च होने वाले हैं। नए लीक के मुताबिक, Moto Z3 Play स्मार्टफोन मोटो मॉड सपोर्ट करेगा। इसमें स्नैपड्रैगन 636 दिया जाएगा। फोन में डुअल कैमरा सेटअप, फेस अनलॉक और 3000 एमएएच की बैटरी होगी।

एक्सडीए डिवेलपर्स के हवाले से फोन के हार्डवेयर और प्रमुख फीचर भी लीक हुए हैं। कहा जा रहा है कि Moto Z3 Play में 6 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होगा। हैंडसेट में एल्युमिनियम बॉडी है। Moto Z3 Play में काम करता है स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर। साथ देते हैं 4 जीबी रैम। इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी, 64 जीबी है। माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट इसमें दिया गया है।

Moto Z3 Play में 12+8 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप होगा। फोन में लाइव फोटोज़ भी आ रही हैं, जिसे मोटोरोला ने 'सिनेमाग्राफ' नाम दिया है। पोर्ट्रेड मोड भी बैक और फ्रंट से लेना संभव होगा। Moto Z3 Play में हो सकती है 3000 एमएएच की बैटरी, जो मोटो मॉड सपोर्ट करेगी। इनबिल्ट डॉक्युमेंट में खुलासा हुआ है कि इसमें मोटो एक्सपीरिएंस, मोटो वॉयस, नेविगेशन गेस्चर, फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ फेस अनलॉक होंगे।

Moto Z3 Play में टर्बोपावर के ज़रिए फास्ट चार्जिंग मिलेगी। साथ ही दो फ्यूचर एंड्रॉयड ओएस अपडेट भी Moto Z3 Play के लिए जारी किए जाएंगे। डिज़ाइन पर जाएं तो Moto Z3 Play में ग्लास पैनल होगा, पतले बेज़ल होंगे और कैमरा घुमावदार किनारों वाला होगा। कनेक्टिंग रिंग्स फोन के बैक में हैं, जैसा कि पहले दी जाती रही हैं।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी