Moto Z3 Play आज हो सकता है लॉन्च, लीक हो चुके हैं ये स्पेसिफिकेशन

 
Moto Z3 Play आज हो सकता है लॉन्च, लीक हो चुके हैं ये स्पेसिफिकेशन

Moto Z3 Play

Moto का आगामी Z3 Play आज लॉन्च हो सकता है। लेनोवो के अधिकार वाले मोटोरोला का बुधवार को लॉन्च इवेंट है। लेकिन मिड-रेंज वाले Moto Z3 Play को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, फोन को लेकर कई जानकारियां लीक होती रही हैं। लेटेस्ट स्मार्टफोन भारत में  Moto G6 और Moto G6 Play लॉन्च होने के ठीक बाद आ रहा है। भले ही  Moto Z3 Play को लेकर बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं।

इससे अंदाज़ा लगा है कि  Moto Z3 Play दिखने में कैसा होगा। मोटो जी6 और मोटो ई5 लॉन्च होने के बाद से यह स्पष्ट हो गया था कि कंपनी साल 2018 में नए डिज़ाइन से लैस फोन उतारेगी। Moto Z3 Play में हम मोटो मॉड सपोर्ट की उम्मीद कर रहे हैं। जैसा कि हमने पहले बताया, मोटो ने ब्राजील में आज आयोजित होने जा रहे इवेंट का इनवाइट भेजा है। इस इवेंट में Moto Z3 Play दस्तक दे सकता है। इस महीने की शुरुआत में बेंचमार्क साइट गीकबेंच पर हैंडसेट देखा गया था लिस्टिंग से Moto Z3 Play के स्पेसिफिकेशन का इशारा मिला था। कहा गया था कि Moto Z3 Play एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेगा। इसमें काम करेगा स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर। वहीं, पिछली लीक हुई जानकारी में इसके स्नैपड्रैगन 636 पर काम करने की बात कही गई थी।

बाद में लीक हुई तस्वीरों में सामने आया कि Moto Z3 Play में पतले बेज़ल, 18:9 डिस्प्ले, डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर होने की भी चर्चा है। स्मार्टफोन के फ्रंट में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। मोटो मॉड सपोर्ट भी इसमें शामिल रहने की उम्मीद है। कुल मिलाकर Moto Z3 Play का डिज़ाइन  मोटो ज़ेड2 प्ले जैसा ही है। Moto Z3 Play को लेकर अफवाहें हैं कि हैंडसेट में 3200 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। कनेक्टिविटी के लिहाज़ से फोन में 4जी एलटीई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-सी और हेडफोन जैक का सपोर्ट हो सकता है। कहा यह भी जा रहा है कि कंपनी Moto Z3 Play में फेस रिकग्निशन और सिनेमाग्राफ सपोर्ट दे सकती है।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
Honor 7C
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।