मोटो एक्स (2017) की नई तस्वीरें लीक, वीडियो भी आया सामने

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
मोटो एक्स (2017) की नई तस्वीरें लीक, वीडियो भी आया सामने

ख़ास बातें

  • फोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया जाएगा
  • मोटो एक्स (2017) में 5.2 इंच डिस्प्ले हो सकता है
  • इस कथित फोन के बारे में पिछले महीने की शुरुआत में पता चला था
पिछले महीने की शुरुआत में लेनोवो के कथित मोटो एक्स (2017) स्मार्टफोन की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुईं थीं। अब, इस स्मार्टफोन की नई तस्वीरें और एक 360 डिग्री वीडियो सामने आए हैं। इससे आने वाले मोटो स्मार्टफोन में मोटो मॉड्स के लिए सपोर्ट ना होने का पता चला है। लेकिन इस फोन में फ्लैगशिप मोटो ज़ेड स्मार्टफोन से अलग माइक्रो यूएसबी पोर्ट व हेडफोन जैक दिया जाएगा।

एंड्रॉयड अथॉरिटी और @OnLeaks द्वारा लीक गईं तस्वीरों और वीडियो के अनुसार, मोटो एक्स (2017) में पोगो पिन नहीं होंगे। पोगो पिन के जरिए ही फोन से मोटो मॉड्स को जोड़ा जा सकता है। ख़ास बात है कि फोन में चौकोर फिंगरप्रिंट सेंसर की जगह एक गोल फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

कथित मोटो एक्स (2017) के नाम की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। इस फोन का डाइमेंशन 150x73.8x 8.4 मिलीमीटर और 5.2 इंच डिस्प्ले होने का खुलासा हुआ है। एंड्रॉयड अथॉरिटी के बताया कि कैमरा या स्पीकर की तो इसमें कुछ भी ख़ास होने की उम्मीद नहीं है। फोन के डाइमेंशन को देखते हुए लगता है कि इसमें बड़ी बैटरी दी जा सकती है।

कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया कि लीक तस्वीरें मोटो एक्स (2017) की नहीं हैं। बल्कि ये तस्वीरें कुछ दिनों पहले एफसीसी से पास हुए एक फोन की हैं जिसका कोडनेम 'सेड्रिक' हो सकता है।

अगर ये लीक तस्वीरें मोटो एक्स (2017) स्मार्टफोन की हैं तो इस सीरीज़ के स्मार्टफोन सवालों के घेरे में है। क्योंकि कंपनी ने डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन के ममले में कुछ भी विशेष और नया नहीं किया है।

लेनोवो पिछले कुछ समय से मोटो मॉड्स का प्रसार कर रही है। इस लीक से मोटो एक्स स्मार्टफोन में मोटो मॉड्स सपोर्ट ना होने का पता चला है। कंपनी ने हाल ही में मोटो मॉड्स के लिए पैसा इकट्ठा करने के इरादे से इंडीगोगो के साथ साझेदारी की थी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी