Moto One Power की तस्वीरें आईं सामने, डिस्प्ले और कैमरे को लेकर मिली यह जानकारी

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Moto One Power की तस्वीरें आईं सामने, डिस्प्ले और कैमरे को लेकर मिली यह जानकारी

मोटो वन पावर की तस्वीरें आईं सामने

ख़ास बातें

  • Moto One Power होगा कंपनी का मिड-रेंज स्मार्टफोन
  • स्नैपड्रैगन 636 और 4 जीबी रैम जैसे प्रीमियम फीचर से होगा लैस
  • फोन में डिस्प्ले नॉच, वर्टिकल डुअल रियर कैमरे की भी चर्चा
Moto One Power स्मार्टफोन लेनेवो के अधिकार वाले मोटो का मिड-रेंज फओन हो सकता है, जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 और 4 जीबी रैम जैसे प्रीमियम फीचर दिए जाएंगे। नई रिपोर्ट में Moto One Power की कथित तस्वीरें लीक हुई हैं। तस्वीर की मानें तो फोन में डिस्प्ले नॉच, वर्टिकल डुअल रियर कैमरे, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एंड्रॉयड वन की ब्रांडिंग हो सकती है। लॉन्च का ब्यौरा और फीचर के बारे में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है।

टेकइन्फोबिट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टिप्सटर ने दावा किया है कि फोन के नाम को लेकर संशय है कि यह Moto One Power होगा या सिर्फ Moto One. फ्रंट में स्मार्टफोन बेज़ल रहित डिज़ाइन और नॉच के साथ आएगा। नॉच में सेल्फी कैमरा और सेंसर होंगे। साथ ही इसमें फेस अनलॉक की सुविधा भी दी जा सकती है। स्मार्टफोन में डुअल डेडीकेटिड स्लॉट या हाइब्रिड स्लॉट दिए जाने की उम्मीद है।
 
moto

दायीं ओर मोटो स्मार्टफोन में वॉल्यूम कंट्रोल बटन हैं, साथ में दी गई हैं लॉक-पावर बटन। हैंडसेट के पीछे वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप होगा। दोनों सेंसर के बीच एलईडी फ्लैश मिलेगा। मोटो लोगो भी बैक में रहेगा। साथ में एंड्रॉयड वन की ब्रांडिंग नीचे की ओर रहेगी। आखिर में स्मार्टफोन में यूज़र को मिलेगा यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और डुअल स्टीरियो स्पीकर।

बता दें कि पुरानी लीक में भी पता चला था कि One Power में नॉच होगी, जिस पर सेल्फी और अन्य ज़रूरी सेंसर देखे गए थे। कैमरे के लिहाज़ से देखें तो फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जैसा कि पहले भी सामने आया था। One Power के रियर में 12+5 मेगापिक्सल का कैमरे होंगे। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। One Power के बारे में कहा जा रहा है कि फोन 3780 एमएएच की बैटरी से लैस होगा।

स्मार्टफोन टर्बो चार्जिंग सपोर्ट करेगा। One Power 3 सी सर्टिफिकेशन साइट पर भी नज़र आया था। यह साइट पर XT1942 कोडनाम के साथ देखा गया था। हालांकि, कीमत को लेकर अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। पिछली अफवाहों की मानें तो संभव है कि फोन आगामी तिमाही में दस्तक दे सकता है।

बैक की बात करें तो One Power में डुअल रियर कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। साथ ही एम बैटविंग लोगो दिया जाएगा। डुअल रियर कैमरा वर्टिकल आकार में होगा। ठीक वैसा, जैसा ऐप्पल आईफोन X दिया गया है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT