Moto G8 के डिज़ाइन की मिली झलक, वीडियो लीक

Moto G8: Moto G8 Plus को भारत में बजट सेगमेंट में उतारा गया था और अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मोटोरोला (Motorola) जल्द इस सीरीज़ में मोटो जी8 को भी उतारने की तैयारी में है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Moto G8 के डिज़ाइन की मिली झलक, वीडियो लीक

Photo Credit: Twitter/@evleaks

Moto G8 Design: मोटो जी8 के डिज़ाइन की मिली झलक, वीडियो लीक

ख़ास बातें
  • Moto G8 Color Variants की मिली जानकारी
  • मोटो जी8 के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन का फिलहाल पता नहीं चला
  • Moto G8 Camera में हो सकते हैं तीन रियर कैमरे
Moto G8 Design: Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola ने कुछ समय पहले ब्राज़ील में Moto G8 Plus और Moto G8 Play स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। मोटो जी8 प्लस को भारत में बजट सेगमेंट में उतारा गया है और अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मोटोरोला (Motorola) जल्द इस सीरीज़ में मोटो जी8 को भी उतारने की तैयारी में है। टिप्स्टर इवान ब्लास (aka @evleaks) ने हाल ही में एक प्रमोशनल वीडियो को लीक किया है। आधिकारिक लॉन्च से पहले लीक हुई वीडियो से फोन के डिज़ाइन के बारे में पता चलता है।   

टिप्स्टर इवान ब्लास ने ट्विटर पर प्रमोशनल वीडियो को पोस्ट किया है, वीडियो से Moto G8 के डिज़ाइन के बारे में पता चला है। वीडियो क्लिप को देखने से पता चलता है कि मोटो जी8 के तीन कलर वेरिएंट हैं, ब्लू, रेड और ब्लैक। Moto G8 Plus और Moto G8 Play की तरह Moto G8 के फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप-नॉच है जिसमें सेल्फी कैमरा को जगह मिली है।

मोटो जी8 प्लस की तरह इस फोन के पिछले हिस्से में भी तीन रियर कैमरे हैं। कैमरा मॉड्यूल प्लेसमेंट भी एक समान है और दो कैमरा एक ही मॉड्यूल में है वहीं तीसरा कैमरा को ऊपर की तरफ प्लेस किया गया है। Moto G8 Plus की तरह इसमें भी 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। अन्य दो सेंसर वाइड-एंगल कैमरा और डेप्थ सेंसर हो सकता है।

फिलहाल इस बारे में जानकारी नहीं है कि Motorola अपने इस आगामी स्मार्टफोन में किस प्रोसेसर का इस्तेमाल करेगी। मोटो जी8 प्लस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और भारतीय मार्केट में हैंडसेट की कीमत 13,999 रुपये है। ऐसा हो सकता है कि Moto G8 में भी समान चिपसेट का इस्तेमाल किया जाए। Moto G8 Plus में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है तो ऐसे में हो सकता है मोटो जी8 में कम क्षमता वाली बैटरी दी जाए।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.