Moto G8 Power में होगी 5,000 एमएएच बैटरी, मिला यह अहम सर्टिफिकेशन

Moto G8 Power में 6.2 इंच या 6.3 इंच की स्क्रीन हो सकती है। लेकिन इसके रिजॉल्यूशन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। दावा किया गया है कि यह स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Moto G8 Power में होगी 5,000 एमएएच बैटरी, मिला यह अहम सर्टिफिकेशन

Moto G8 Power Specifications: मोटो जी8 पावर की बैटरी क्षमता की मिली जानकारी

ख़ास बातें
  • मोटोरोला की जी-सीरीज में पावर की ब्रांडिंग बड़ी बैटरी वाले फोन के लिए है
  • ‘XT2041-4' मॉडल नंबर वाले एक मोटोरोला फोन को सर्टिफाई किया गया
  • स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल मोटो जी8 प्लस में भी हुआ है
Moto G8 Power: Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola ने बीते कुछ सालों मे अपनी Moto G सीरीज़ के ‘Power' मॉडल को लॉन्च किया है। कुछ ऐसा ही Moto G8 सीरीज के साथ भी होगा। खबर है कि ‘KZ50' मॉडल नेम के साथ एक Motorola फोन को यूएस एफसीसी सर्टिफिकेशन मिला है। यह 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी से लैस है। इसके अतिरिक्त XT2041-4 मॉडल नंबर के साथ एक दूसरे स्मार्टफोन को लॉन्च से पहले वाई-फाई सर्टिफिकेशन मिला है। दावा किया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही Moto G8 Power को लॉन्च करेगी जो एंड्रॉयड 10 पर चलेगा और स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर से लैस होगा। आइए अब आपको मोटो जी8 पावर के बारे में बताते हैं।

Nashville Chatterclass की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिकी एफसीसी ने ‘KZ50' मॉडल नंबर के साथ एक मोटोरोला फोन को सर्टिफिकेशन दिया है  जिसमें 5,000 एमएएच की बैटरी है। अब मोटोरोला की जी-सीरीज में पावर की ब्रांडिंग बड़ी बैटरी वाले फोन के लिए होती रही है। यह इशारा है कि ‘KZ50' मॉडल नंबर वाला फोन मोटो जी8 पावर के नाम से आएगा। यूएस एफसीसी के डेटाबेस से खुलासा हुआ कि फोन 157.9 मिलीमीटर लंबा होगा। इसमें 6.2 इंच या 6.3 इंच की स्क्रीन हो सकती है। लेकिन इसके रिजॉल्यूशन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

वहीं, वाई-फाई एलायंस ने ‘XT2041-4' मॉडल नंबर वाले एक मोटोरोला फोन को सर्टिफाई किया है। माना जा रहा है कि यह फोन Moto G8 Power के नाम से आएगा। वाई-फाई एलायंस डेटाबेस से पता चला है कि फोन एंड्रॉयड 10 पर चलेगा। इसमें 2.4जी+5जी वाई-फाई सपोर्ट होगा। एक्सडीए डेवलपर्स के एडिटर इन चीफ मिशाल रहमान ने ट्वीट किया है कि ‘sofia' नाम से एक स्मार्टफोन को मोटोरोला द्वारा टेस्ट किया जा रहा है। यह मोटोरोला जी8 पावर के नाम से आ सकता है।

रहमान ने अपने ट्वीट में कहा है कि टेस्ट किया जा रहा फोन एंड्रॉयड 10 से लैस होगा और एसएम6125 प्लेटफॉर्म पर चलेगा। बता दें कि SM6125 प्लेटफॉर्म क्वालकॉम के ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का पार्ट नंबर है। यही प्रोसेसर 2019 में लॉन्च किए गए मोटो जी8 प्लस का हिस्सा है। इसके अलावा Moto XT2045-2 नाम से एक मोटोरोला फोन ईईसी सर्टिफिकेशन मिला है। लेकिन अभी इस फोन के बारे में और कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है।


 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.