Moto G7 के स्पेसिफिकेशन लीक, भारतीय मॉडल के बारे में भी मिली जानकारी

Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola के Moto G7 स्मार्टफोन को लेकर अहम जानकारी सामने आई है, साथ ही इसके स्पेसिफिकेशन भी लीक हो गए हैं।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Moto G7 के स्पेसिफिकेशन लीक, भारतीय मॉडल के बारे में भी मिली जानकारी

Photo Credit: MrGizmo.com

Moto G7 के स्पेसिफिकेशन लीक, भारतीय मॉडल के बारे में भी मिली जानकारी

ख़ास बातें
  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस हो सकता है Moto G7
  • Moto G7 Plus में फिंगरप्रिंट सेंसर पिछले हिस्से पर है
  • सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर हो सकता है मोटो जी7 में
Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola के Moto G7 Play और Moto G7 Power के सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC पर स्पॉट होने के बाद अब Moto G7 को एफसीसी पर देखा गया है। एफसीसी लिस्टिंग में मोटो जी7 का मॉडल नंबर Motorola XT1962 दिखाई दे रहा है। लिस्टिंग के मुताबिक, Moto G7 का एनएफसी वेरिएंट केवल जापान, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसे देशों में ही मिलेगा। तो वहीं मोटो जी7 का मॉडल नंबर XT1862-6 भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकता है।

91Mobiles ने रिपोर्ट किया है कि FCC लिस्टिंग से पता चला है कि मोटो जी7 के दो रैम और दो स्टोरेज मॉडल लॉन्च किए जा सकते हैं। एक 3 जीबी रैम/ 32 जीबी स्टोरेज और दूसरा 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट। लीक लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि Moto G7 में इलेक्ट्रॉनिक कंपास और एनएफसी सपोर्ट होगा। इसके अलावा Moto G7 स्मार्टफोन में डुअल-बैंड वाईफाई भी मिलेगा। एफसीसी लिस्टिंग के मुताबिक, मोटो जी7 5V, 3A; 9V, 2A; या 12V, 1.5A फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा।
 
e6p32pgg

Photo Credit: FCC/ 91Mobiles

लिस्टिंग से ज्यादा कुछ तो नहीं पता चला लेकिन रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मोटोरोला ब्रांड का यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम, 6 इंच एलसीडी पैनल, दो रियर कैमरे ( 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर), सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और फोन में जान फूंकने के लिए 3,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है जो टर्बो चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। पिछले महीने सामने आए रेंडर से पता चला था कि Moto G7 वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच के साथ आएगा। लीक हुई तस्वीरों में बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ हॉरिजोंटल डुअल रियर कैमरा सेटअप और सिक्योरिटी के लिए Motorola लोगो में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।
डिस्प्ले6.20 इंच
प्रोसेसरक्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632
फ्रंट कैमरा8-मेगापिक्सल
रियर कैमरा12-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल
रैम4 जीबी
स्टोरेज64 जीबी
बैटरी क्षमता3000 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन1080
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.