Moto G7 Power में होगी 5000 एमएएच बैटरी, और भी स्पेसिफिकेशन लीक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Moto G7 Power में होगी 5000 एमएएच बैटरी, और भी स्पेसिफिकेशन लीक

तस्वीर में Moto G6 Play

ख़ास बातें

  • दावा किया गया है कि Moto G7 Power का कोडनेम "ocean" है
  • Moto G7 Power में हो सकता है 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा
  • मोटो जी7 पावर में 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले हो सकता है
Motorola जल्द ही अपनी Moto G7 सीरीज़ के स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी। अब तक इंटरनेट पर Moto G7 और Moto G7 Play के बारे में जानकारियां सामने आ चुकी हैं। नई रिपोर्ट में Moto G7 Power के बारे में बड़ी बैटरी होने का दावा किया गया है। खबर है कि Moto G7 Power को अमेरिका के फेडरल कम्युनिकेशन्स कमिशन द्वारा सर्टिफाई कर दिया गया है। वेबसाइट की लिस्टिंग से इस हैंडसेट के बारे में खुलासा हुआ है। लिस्टिंग के मुताबिक, मोटो जी7 पावर में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी होगी।

अमेरिकी एफसीसी लिस्टिंग के बारे में सबसे पहले जानकारी एक्सडीए डेवलपर्स द्वारा दी गई। इसमें मोटो जी7 पावर की बैटरी, डाइमेंशन, डिज़ाइन और कनेक्टिविटी फीचर का ज़िक्र है। लिस्ट किए गए स्मार्टफोन का मॉडल नंबर XT1955-4 है। जैसा कि हमने आपको पहले बताया, Moto G7 Power की बैटरी 5,000 एमएएच बैटरी है। डाइमेंशन का ज़िक्र है। स्मार्टफोन 159x76 मिलीमीटर का है और डायगोनल लेंथ 167 मिलीमीटर है।

फोन के स्केमेटिक से पता चलता है कि इस फोन में पिछले हिस्से पर एक रियर कैमरा होगा। हालांकि, इस लिस्टिंग हैंडसेट के फ्रंट पैनल के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। डिस्प्ले के बारे में भी कुछ नहीं कहा गया है। गौर करने वाली बात है कि एफसीसी लिस्टिंग में मोटो जी7 पावर के कनेक्टिविटी फीचर का भी ज़िक्र है। लिस्टिंग के मुताबिक, कुछ क्षेत्र में यह हैंडसेट एनएफसी को सपोर्ट करेगा। स्मार्टफोन के चार मॉडल हैं जो अलग-अलग मार्केट के लिए हैं।
 
moto

एफसीसी लिस्टिंग से सार्वजनिक हुए Moto G7 Power के स्पेसिफिकेशन के अलावा एसडीए डेवलपर्स की रिपोर्ट में कुछ और कथित फीचर का ज़िक्र है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Moto G7 Power का कोडनेम "ocean" है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर और एड्रेनो 506 जीपीयू हो सकता है। इसके अलावा मोटो जी7 पावर के 2 जीबी, 3 जीबी और 4 जीबी रैम वेरिएंट होंगे। स्टोरेज के विकल्प होंगे- 32 जीबी और 64 जीबी।

दावा किया गया है कि Moto G7 Power में एफ/2.0 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, एफ/2.2 अपर्चर के साथ। फोन में सिनेमाग्राफ मोड, स्पॉट कलरिंग और बोकेह शॉट जैसे फीचर हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वन डिवाइस नहीं है। लेकिन यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड पाई पर चलेगा। इसके अलावा मोटो जी7 पावर में 6.22 इंच का एचडी+ डिस्प्ले हो सकता है। इसे ब्लैक, ब्लश, इंडिगो और सिल्वर रंग में उपलब्ध कराया जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT