Moto G7 Plus की तस्वीरें लीक, वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच और दो रियर कैमरे की मिली झलक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Moto G7 Plus की तस्वीरें लीक, वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच और दो रियर कैमरे की मिली झलक

ख़ास बातें

  • हाल ही में Moto G7 का रेंडर भी लीक हुआ था
  • Moto G7 Plus में फिंगरप्रिंट सेंसर पिछले हिस्से पर है
  • अगले साल लॉन्च होगा मोटो जी7 सीरीज़
Moto G7 सीरीज़ के स्मार्टफोन अगले साल लॉन्च किए जाएंगे। लेकिन इससे संबंधित जानकारियां आनी शुरू हो गई हैं। Moto G7 लाइनअप के चार वेरिएंट होंगे। अब कथित Moto G7 Plus के रेंडर्स (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) इंटरनेट पर सार्वजनिक हुए हैं। तस्वीरों से पता चलता है कि Moto G7 Plus में वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, डुअल रियर कैमरा सेटअप और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। फ्रंट पैनल पर मोटोरोला के लोगो को भी जगह मिली है। गौर करने वाली बात है कि बीते हफ्ते ही मोटो जी7 के भी रेंडर्स लीक हुए थे। दोनों ही फोन का डिजाइन एक जैसा ही प्रतीत होता है।

Mr. Gizmo वेबसाइट पर नए डिज़ाइन वाले मोटो जी7 प्लस की तस्वीरें सार्वजनिक की गई हैं। जैसा कि हमने आपको पहले बताया, यह फोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच और निचले हिस्से पर चिन के साथ आता है जिसमें मोटोरोला का लोगो भी मौज़ूद है। पिछले हिस्से पर डुअल रियर कैमरा सेटअप है। यह एक गोलाकर रिंग में मौज़ूद है। इसके अलावा 'M' लोगो भी इसी सर्कुलर रिंग में कैमरे के नीचे मौज़ूद है। फ्रंट पैनल पर कोई फिज़िकल बटन नज़र नहीं आ रहा है। इसके आधार पर कहा जा सकता है कि फिंगरप्रिंट सेंसर पिछले हिस्से पर मौज़ूद है।

हाल ही में Moto G7 का रेंडर भी लीक हुआ था। इसका भी डिज़ाइन Moto G7 Plus वाला ही है। पता चला था कि मोटोरोला का यह स्मार्टफोन 6.4 इंच डिस्प्ले फुल एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) डिस्प्ले से लैस होगा। यह स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम के साथ आएगा। इसके अलावा हैंडसेट में दो रियर कैमरे दिए जाने की उम्मीद है। प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का होगा और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का। सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का सेंसर हैंडसेट का हिस्सा होगा। फोन में जान फूंकने के लिए 3,500 एमएएच बैटरी हो सकती है। फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए Moto G7 में 64 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। उम्मीद है कि यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई सॉफ्टवेयर के साथ आएगा।

लेटेस्ट रिपोर्ट में कहा गया है कि Moto G7 Plus के भी ज़्यादातर स्पेसिफिकेशन मोटो जी7 वाले ही होंगे, लेकिन यह स्नैपड्रैगन 670 या स्नैपड्रैगन 710  प्रोसेसर, 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज से लैस होगा। इस स्मार्टफोन को अगले साल मोटो जी7 के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी