Moto G7 Play के स्पेसिफिकेशन लीक, स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर और डिस्प्ले नॉच होने की जानकारी

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Moto G7 Play के स्पेसिफिकेशन लीक, स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर और डिस्प्ले नॉच होने की जानकारी

Moto G7 Play में स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर होने की जानकारी

ख़ास बातें

  • Moto G7 Play की वास्तविक तस्वीरें आईं सामने
  • Moto G7 Play में डिस्प्ले नॉच होने की पुष्टि हुई है
  • मोटो जी7 प्ले में 2,820 एमएएच की बैटरी है
मोटोरोला की मोटो जी7 सीरीज़ का बजट स्मार्टफोन होगा Moto G7 Play। इसे अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किए जाने की योजना है। फोन को अमेरिका की टेलीकम्युनिकेशन्स सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC पर लिस्ट किया गया है। यहां से हैंडसेट के ज्यादातर स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन का खुलासा हो गया है। हालांकि, लॉन्च की तारीख अभी भी रहस्य ही है। लिस्टिंग के मुताबिक, Moto G7 Play की बैटरी मोटो जी6 प्ले की तुलना में छोटी होगी। आइए आपको मोटो के इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं।
 

संभावित Moto G7 स्पेसिफिकेशन

लिस्टिंग से खुलासा हुआ है कि Moto G7 Play में नए स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 506 जीपीयू दिया गया है। इस फोन में पिछले हिस्से पर एक कैमरा होगा, साथ में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जाएगा। फोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी होगा। इस फोन में 2,820 एमएएच की बैटरी है, जो मोटो जी6 प्ले की 4000 एमएएच की तुलना में बहुत छोटी है। इस लिस्टिंग के बारे में सबसे पहले जानकारी PhoneArena द्वारा दी गई।

स्पेसिफिकेशन के अलावा एफसीसी के कागज़ात में Moto G7 Play की वास्तविक तस्वीरों का भी इस्तेमाल हुआ है। इससे पता चलता है कि पिछले हिस्से पर एक कैमरा होगा। संभवः मोटोरोला के बैटविंग लोगो में फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। बैकपैनल पर इसके अलावा बहुत कुछ नहीं है। इसके ब्लैक और सिल्वर कलर वेरिएंट होंगे। हम इस फोन को और रंग में पेश किए जाने की उम्मीद कर सकते हैं। PhoneArena की रिपोर्ट में इस फोन को 2019 की पहली तिमाही में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

एफसीसी कागज़ात के एक मैनुअल से Moto G7 Play में डिस्प्ले नॉच होने की पुष्टि हुई है। इस नॉच में फ्रंट कैमरा, फ्रंट फ्लैश और स्पीकर/ईयरपीस को जगह मिलेगी। हैंडसेट के निचले हिस्से पर Motorola का लोगो भी है। अगले साल Lenovo अपनी Moto G7 रेंज के चार फोन लॉन्च करेगी। हम Moto G7, Moto G7 Play, Moto G7 Plus और Moto G7 Power की बात कर रहे हैं।
 

संभावित Moto G7 Play की भारत में कीमत

फिलहाल अभी तक ऐसी कोई भी लीक रिपोर्ट सामने नहीं आई है जो मोटो जी7 प्ले की संभावित कीमत के बार में बता सके। लेकिन उम्मीद है कि Moto G7 Play की कीमत Moto G6 Play जितनी या उसके आसपास हो सकती है। याद करा दें कि भारत में मोटो जी6 प्ले को 11,999 रुपये में लॉन्च किया गया था।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी