Moto G6 Plus के स्पेसिफिकेशन लीक, 4 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से होगा लैस

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Moto G6 Plus के स्पेसिफिकेशन लीक, 4 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से होगा लैस

मोटो जी6 प्लस

ख़ास बातें

  • Moto G6, Moto G6 Play और Moto G6 Plus जल्द देंगे दस्तक
  • Moto G6 Plus को बेंचमार्क साइट पर देखा गया
  • स्टोरेज और प्रोसेसर जैसी जानकारियां हुईं लीक
Moto G6, Moto G6 Play और Moto G6 Plus स्मार्टफोन इसी सप्ताह दस्तक दे सकते हैं। 19 अप्रैल को ब्राज़ील में आयोजित होने जा रहे इवेंट में फोन से पर्दा उठेगा। हैंडसेट की जानकारियां लंबे वक्त से लीक हो रही हैं। अब Moto G6 Plus को बेंचमार्क साइट पर देखा गया है, जिससे फोन के स्पेसिफिकेशन का अंदाज़ा लगा है। बता दें कि फोन से जुड़ी कुछ जानकारियां पहले भी लीक हुई थीं। हालिया रिपोर्ट में कुछ अन्य जानकारियों के बारे में पता चला है। इसमें स्टोरेज और प्रोसेसर के बारे में अपडेट मिला है।

गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, Moto G6 Plus में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर होगा। जुगलबंदी के लिए दिए जाएंगे 4 जीबी रैम। इसके अलावा स्पेसिफिकेशन के बारे में भी यहां पता चला है। Moto G6 Plus के स्पेसिफिकेशन पहले भी लीक हो चुके हैं। कहा गया है कि Moto G6 Plus में 5.93 इंच का फुल एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले होगा। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर काम करेगा। इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी होगा और फोन को पावर देने के लिए मौज़ूद होगी 3200 एमएएच की बैटरी। हालांकि, पिछली लीक हुई जानकारी में कहा गया था कि हैंडसेट का 6 जीबी रैम वेरिएंट भी दिया जाएगा।
 
moto

इसके अलावा Moto G6 Plus में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की चर्चा है। इसमें एक 12 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल दिया जाएगा। साथ ही फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का होगा। Moto G6 Plus के बारे में कई जानकारियां लीक हुई हैं, जिससे फोन के डिज़ाइन के बारे में पता चला है। ध्यान देने वाली बात है कि इस फोन के बाकी 3 फोन से अलग होने की चर्चा है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT