• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Moto G5S Plus की नई तस्वीरें लीक, दो रियर कैमरे और 5.5 इंच डिस्प्ले होने का खुलासा

Moto G5S Plus की नई तस्वीरें लीक, दो रियर कैमरे और 5.5 इंच डिस्प्ले होने का खुलासा

लेनोवो की मोटोरोला द्वारा मोटो जी5एस प्लस और मोटो जी5एस लॉन्च करने की तैयारी है। इन दोनों स्मार्टफोन के बारे में पिछले काफ़ी समय से लगातार लीक और ख़बरों में जानकारियां सामने आ रही हैं। अब, मोटो जी5एस प्लस की नई तस्वीरें लीक हुई है जिससे एक बार फिर फोन में डुअल कैमरा होने का खुलासा हुआ है।

Moto G5S Plus की नई तस्वीरें लीक, दो रियर कैमरे और 5.5 इंच डिस्प्ले होने का खुलासा
ख़ास बातें
  • मोटो जी5एस प्लस की नई तस्वीरें लीक हुईं हैं
  • इससे पहले भी फोन के स्पेसिफिकेशन लीक हुए हैं
  • इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है
विज्ञापन
लेनोवो की मोटोरोला द्वारा मोटो जी5एस प्लस और मोटो जी5एस लॉन्च करने की तैयारी है। इन दोनों स्मार्टफोन के बारे में पिछले काफ़ी समय से लगातार लीक और ख़बरों में जानकारियां सामने आ रही हैं। अब, Moto G5S Plus की नई तस्वीरें लीक हुई हैं जिससे एक बार फिर फोन में डुअल कैमरा होने का खुलासा हुआ है। भारत में कंपनी ने पिछले हफ्ते ही बजट स्मार्टफोन मोटो ई4 प्लस लॉन्च किया है। इसके अलावा कंपनी न्यूयॉर्क में 25 जुलाई को एक इवेंट भी आयोजित कर रही है जहां मोटो ज़ेड2 फोर्स या मोटो एक्स4 लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

याद दिला दें कि इससे पहले भी Moto G5S Plus में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की जानकारी सामने आ चुकी है। इसी साल लॉन्च हुए पिछले मोटो जी5 प्लस में सिंगल रियर कैमरा है। लेकिन ख़बरें हैं कि आने वाले मोटो जी5एस प्लस के कैमरे में जी5 प्लस की तुलना में बड़े बदलाव और सुधार किए जाएंगे। सबसे पहले स्लैशलीक्स द्वारा सार्वजनिक की गईं मोटो जी5एस प्लस की नई लीक तस्वीरों से संकेत मिलते हैं कि आने वाले मोटो जी5एस प्लस में 13 मेगापिक्सल के दो सेंसर वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जबकि आगे की तरफ़ नए फोन में पुराने मोटो जी5 प्लस की तरह ही 8 मेगापिक्सल कैमरा होने की उम्मीद है। मोटो जी5 प्लस में रियर पर 12 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया था।

नई तस्वीर में जी5एस प्लस का अगला और पिछला हिस्सा देखा जा सकता है। नई तस्वीर के अनुसार, फोन में 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले और एक ऑल-एल्युमिनयम बॉडी दी जा सकती है। इसके अलावा फोन के एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा और ब्लूटूथ 4.2 के साथ आने का भी खुलासा हुआ है।
 
moto g5s plus slashleaks

मोटो जी5एस प्लस में 4 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर होने का पता चला है। स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम अधिकतम 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होने का भी खुलासा हुआ है। इससे पहले भी टिप्सटर इवान ब्लास द्वारा पोस्ट की गईं जी5एस प्लस की कथित तस्वीरों से फोन में डुअल कैमरा सेटअप और एल्युमिनियम बॉडी होने का पता चला था। इन तस्वीरों से फोन के गोल्ड, सिल्वर और ब्लैक कलर वेरिएंट में आने की जानकारी सामने आई थी।

इसके अलावा टिप्सटर एंद्री यातिम ने भी ट्विटर पर कुछ दिन पहले जानकारी दी थी कि भारत में लेनोवो इन गर्मियों में अपने मोटो जी5एस प्लस, मोटो एक्स4 और मोटो ज़ेड2 फोर्स स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इन तीनों डिवाइस की सबसे अहम ख़ासियत इनमें रियर पर दिया गया डुअल कैमरा सेटअप है। टिप्सटर का दावा है कि मोटो जी5एस प्लस की कीमत 17,999 रुपये, मोटो एक्स4 की कीमत 20,999 रुपये जबकि मोटो ज़ेड2 फोर्स की कीमत 38,999 रुपये होगी। हालांकि, अभी इन स्मार्टफोन के लॉन्च की किसी तारीख़ का पता नहीं चला है। लेकिन टिप्सटर के मुताबिक, ये सभी स्मार्टफोन इन्हीं गर्मियों के मौसम में जल्द भारत में लॉन्च होंगे।
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Nothing Phone (3) लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा, 2024 की दूसरी तिमाही में दे सकता दस्तक!
  2. Realme जल्द भारत में लॉन्च करेगी Narzo 70 5G, प्राइस रेंज का खुलासा
  3. Vivo Y38 5G फोन 6,000mAh बैटरी, 44W फास्ट चार्जिंग के साथ जल्द होगा लॉन्च! मिले दो सर्टिफिकेशन्स
  4. Teclast T65 Max: 10,000mAh बैटरी और 13-इंच डिस्प्ले वाला टैबलेट हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
  5. Tinder 'Share My Date': अब डेट की डिटेल्स दोस्तों और परिवार के साथ करें शेयर, ऐसे काम करता है नया फीचर
  6. Zomato से ऑर्डर करना पड़ेगा और महंगा, प्लेटफॉर्म फीस में 25% इजाफा, इस स्पेशल डिलीवरी सर्विस को भी किया बंद
  7. TCS में वर्क फ्रॉम होम वाले वर्कर्स को नहीं मिलेगी वेरिएबल पे!
  8. Xiaomi Smart Band 9 आया कई सर्टिफिकेशन पर नजर, ग्लोबल स्तर पर जल्द होगा लॉन्च
  9. बजाज ऑटो जल्द लॉन्च कर सकती है चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर का अफोर्डेबल वेरिएंट
  10. Microwave Missile : अमेरिका की माइक्रोवेव मिसाइल के निशाने पर ईरान! क्‍या है यह? जानें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »