Moto G4 Plus को मिला एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Moto G4 Plus को मिला एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट

Moto G4 Plus को मिला एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट

ख़ास बातें

Moto Z3 Play को मिल सकता है एंड्रॉयड पाई अपडेट

Moto G4 Plus को भी मिला अहम सॉफ्टवेयर अपडेट

3000 एमएएच की बैटरी है मोटो जी4 प्लस में

Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola ने अंततः Moto G4 Plus स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (Android 8.1 Oreo) अपडेट को जारी कर दिया है। मोटोरोला द्वारा मोटो जी4 प्लस स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड पाई नहीं बल्कि एंड्रॉयड ओरियो अपडेट को रोल आउट किया गया है। अगर आपके पास भी Moto G4 Plus स्मार्टफोन है तो लंबे अरसे बाद अपडेट का नोटिफिकेशन प्राप्त होने पर हैरान होने की जरूरत नहीं है। कहा जा रहा है कि Moto Z3 Play स्मार्टफोन के लिए जल्द एंड्रॉयड पाई (Android Pie) अपडेट को जारी किया जा सकता है।

2017 में ऐसा कहा जा रहा था कि Moto G4 और Moto G4 Plus (रिव्यू) के लिए अपडेट जारी होना था। लेकिन कंपनी ने कुछ समय पहले इस बात को साफ किया था कि मोटो जी4 के लिए नहीं केवल Moto G4 Plus के लिए एंड्रॉयड ओरियो अपडेट को जारी किया जाएगा। पिछले साल अगस्त में कंपनी ने अपने आठ स्मार्टफोन को एंड्रॉयड पाई अपडेट देने की योजना बनाई थी और Moto Z3 Play इनमें से एक था।

Motorola ने हाल ही में जे़ड3 प्ले के लिए एंड्रॉयड पाई रिलीज नोट को पब्लिश किया है। मोटो जे़ड3 प्ले को एंड्रॉयड पाई अपडेट मिलने की कोई खबर नहीं है, इसका मतलब अपडेट फिलहाल पाइपलाइन में है और कभी भी अपडेट को जारी किया जा सकता है। रिलीज नोट से कुछ खास तो पता नहीं चला लेकिन अपडेट नए यूआई, वन-बटन नेविगेशन जेस्चर, अपडेट वॉल्यूम कंट्रोल, टेंपरेरी रोटेशन की और स्क्रीनशॉट एडिटिंग फीचर्स के साथ आएगा। बता दें कि मोटोरोला ने Moto Z3 Play को भारत में लॉन्च नहीं किया है।
  • डिज़ाइन
  • डिस्प्ले
  • सॉफ्टवेयर
  • परफॉर्मेंस
  • बैटरी लाइफ
  • कैमरा
  • वैल्यू फॉर मनी
डिस्प्ले5.50 इंच
प्रोसेसर1.5 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर
फ्रंट कैमरा5-मेगापिक्सल
रिज़ॉल्यूशन1080x1920 पिक्सल
रैम2 जीबी
ओएसएंड्रॉ़यड 6.0.1
स्टोरेज16 जीबी
रियर कैमरा16-मेगापिक्सल
बैटरी क्षमता3000 एमएएच
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT