• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Moto E6 Plus की तस्वीरें लीक, वाटरड्रॉप नॉच और डुअल रियर कैमरा सेटअप की मिली झलक

Moto E6 Plus की तस्वीरें लीक, वाटरड्रॉप नॉच और डुअल रियर कैमरा सेटअप की मिली झलक

Motorola Moto E6 Plus में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होने की जानकारी मिली है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Moto E6 Plus की तस्वीरें लीक, वाटरड्रॉप नॉच और डुअल रियर कैमरा सेटअप की मिली झलक

Photo Credit: WinFuture

Moto E6 का अपग्रेड होगा यह मोटोरोला फोन

ख़ास बातें
  • मोटो ई6 प्लस की कीमत 150 यूरो (करीब 12,000 रुपये) होने का दावा
  • हीलियो पी22 प्रोसेसर और 4 जीबी तक रैम हो सकता है Moto E6 Plus में
  • Moto E6 Plus को हाल ही में Geekbench पर लिस्ट किया गया था
मोटोरोला अपनी मोटो ई6 सीरीज़ में Moto E6 Plus के रूप में एक और हैंडसेट जोड़ने की योजना बना रही है। इस स्मार्टफोन के बारे में सबसे पहले जानकारी जून महीने में बेंचमार्क साइट पर लिस्ट किए जाने के बाद मिली थी। मोटो ई6 प्लस की वास्तविक तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। अब जर्मनी की वेबसाइट विनफ्यूचर ने फोन की कई कथित आधिकारिक तस्वीरें साझा की हैं और साथ में अहम स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी किया है। याद रहे कि मोटो ई6 को इस साल जुलाई महीने में स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर, 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे और 3,000 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया था।

विनफ्यूचर द्वारा साझा किए गए कथित रेंडर्स के मुताबिक, मोटो ई6 प्लस में वाटरड्रॉप नॉच और बेहद ही मोटा चिन होगा। पिछले हिस्से पर डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसके साथ सिंगल एलईडी फ्लैश और फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। स्पीकर ग्रिल, माइक्रोफोन और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट को निचले हिस्से पर जगह मिलेगी। कंपनी ने 3.5 एमएम ऑडियो को टॉप पर जगह दी है।

इन तस्वीरों से हमें मोटो ई6 प्लस के ग्रे, रेड और ब्राउन कलर वेरिएंट के बारे में जानकारी मिली है।

खबर है कि Motorola Moto E6 Plus में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। इसके अलावा फोन में मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर, 4 जीबी तक रैम, 64 जीबी तक स्टोरेज और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिए जाने की खबर है।

फिलहाल, कोई और जानकारी फोन के बारे में उपलब्ध नहीं है। हालांकि, विनफ्यूचर ने इसकी कीमत 150 यूरो (करीब 12,000 रुपये) होने का दावा किया है। लेकिन यह भारत में बेहद ही सस्ते में लॉन्च होगा।

पहली नज़र में मोटो ई6 की तुलना में प्लस वेरिएंट में कम अपग्रेड नज़र आ रहा है। लेकिन अभी हमारे पास डिस्प्ले साइज़, रिजॉल्यूशन और बैटरी साइज़ को लेकर कोई जानकारी नहीं है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.