Moto E6 Plus की तस्वीरें लीक, दो रियर कैमरों से है लैस

Moto E6 Plus उर्फ Motorola E6 Plus की कथित वास्तविक तस्वीरें लीक हो गई हैं। तस्वीरों से मोटो ई6 प्लस उर्फ मोटोरोला ई6 प्लस के डिज़ाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Moto E6 Plus की तस्वीरें लीक, दो रियर कैमरों से है लैस

Moto E6 Plus की तस्वीरें लीक, दो रियर कैमरों से है लैस

ख़ास बातें
  • मोटोरोला ई6 प्लस की तस्वीरों से मिली डिज़ाइन की झलक
  • Motorola E6 Plus की तस्वीरें हुई लीक
  • मोटोरोला ई6 प्लस के लॉन्च तारीख की फिलहाल जानकारी नहीं

Moto E6 Plus उर्फ Motorola E6 Plus की कथित वास्तविक तस्वीरें लीक हो गई हैं। तस्वीरों से मोटो ई6 प्लस उर्फ मोटोरोला ई6 प्लस के डिज़ाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला है। पिछले महीने Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने यूएस में मोटो ई6 को लॉन्च किया था। लीक हुई तस्वीरों की बात करें तो मोटोरोला ई6 प्लस रेगुलर मोटो ई6 से दिखने में काफी अलग लग रहा है।

Roland Quandt ने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके मोटो ई6 प्लस की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों से आगामी हैंडसेट के डिजाइन के बारे में पता चलता है। फ्रंट पैनल पर नॉच डिज़ाइन है जिसमें सेल्फी कैमरा को जगह मिली है। फोन के पिछले हिस्से में दो रियर कैमरे दिए गए हैं, इसके अलावा सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा, बता दें कि सेंसर को बैक पैनल पर मोटोरोला लोगो में जगह मिली है।

बैक पैनल ग्लॉसी फिनिश के साथ नज़र आ रहा है लेकिन यह एक बजट स्मार्टफोन है तो ऐसे में हो सकता है कि यह प्लास्टिक का बना हो। इसके अलावा तस्वीर में यह भी नजर आ रहा है कि मोटोरोला ई6 प्लस स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है।

इन डिटेल के अलावा लीक से फोन के प्रोसेसर या रैम के बारे में कुछ भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कुछ समय पहले सामने आई गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला था कि मोटोरोला ई6 प्लस में मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम है। फिलहाल यह जानकारी नहीं है कि आखिर मोटोरोला ब्रांड का यह आगामी स्मार्टफोन कब तक लॉन्च होगा।

आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.