Moto E6 Plus के स्पेसिफिकेशन हुए लीक

Moto E6 Plus को हाल ही में गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। Motorola ब्रांड के आगामी फोन के प्रोसेसर, रैम और एंड्रॉयड वर्जन के बारे में भी जानकारी मिल गई है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Moto E6 Plus के स्पेसिफिकेशन हुए लीक

Moto E6 Plus के स्पेसिफिकेशन हुए लीक (प्रतीकात्मक तस्वीर)

ख़ास बातें
  • Moto E6 Plus गीकबेंच पर हुआ लिस्ट
  • मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर से लैस हो सकता है मोटो ई6 प्लस
  • 2 जीबी रैम से लैस हो सकता Moto E6 Plus
Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola भारतीय बाजार में एक नए प्रीमियम स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कंपनी विभिन्न बाजारों में ज्यादा से ज्यादा मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में है। Moto E6 Plus को हाल ही में गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। गीकबेंच लिस्टिंग से इस बात का पता चला है कि मोटो ई6 प्लस मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 9 पाई से लैस हो सकता है।

गीकबेंच लिस्टिंग से Motorola Moto E6 Plus के सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट के स्कोर भी सामने आ गए हैं। NashvilleChatter की रिपोर्ट में भी Moto E6 Plus की गीकबेंच लिस्टिंग का जिक्र किया गया है। स्कोर के अलावा Motorola ब्रांड के आगामी फोन के प्रोसेसर, रैम और एंड्रॉयड वर्जन के बारे में भी जानकारी मिल गई है।

गीकबेंच लिस्टिंग में प्रोसेसर का नाम ARM MT6762V/WB लिखा नज़र आ रहा है जोकि हीलियो पी22 प्रोसेसर हो सकता है। यह एंट्री-लेवल चिपसेट है जिसका इस्तेमाल Redmi 6 और Realme C2 स्मार्टफोन में हुआ था। फोन में 2 जीबी रैम है, Moto E6 Plus के ज्यादा रैम वाले वेरिएंट भी लॉन्च किए जा सकते हैं।

Moto E6 Plus एंड्रॉयड 9 पाई के साथ उतारा जा सकता है। अप्रैल माह के अंत में Moto E6 के स्पेसिफिकेशन लीक हुए थे जो इस बात की ओर संकेत दे रहे थे कि फोन में स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर हो सकता है। Moto E6 Plus को Moto E6 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि मीडियाटेक चिपसेट की मौजूदगी इस बात की ओर संकेत देती है कि यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Moto E6 Plus से संबंधित फिलहाल अधिक जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद है कि इसकी कीमत भारत में 10,000 रुपये से कम हो सकती है। Motorola ने भारत में 20 जून को लॉन्च इवेंट का आयोजन किया है, इवेंट में कंपनी अपने नए प्रीमियम डिवाइस को लॉन्च कर सकती है।

उम्मीद है कि इवेंट के दौरान Motorola One Vision को लॉन्च किया जा सकता है जिसे कुछ समय पहले ब्राज़ील में लॉन्च किया गया था। इसके अलावा Moto Z4 के भी लॉन्च किए जाने की संभावना है जो मोटो मोड्स सपोर्ट और 48 मेगापिक्सल कैमरा से लैस है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

रॉयडन सरेजो

रॉयडन सरेजो ज़ुबान से फिट होने का शौक रखते हैं। टेक की दुनिया का ... और भी »

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
रॉयडन सरेजो को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी