Motorola E5 और E5 Plus के बारे में चला पता

 
Motorola E5 और E5 Plus  के बारे में चला पता
लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला भारत में मोटो एक्स4 के नए वेरिएंट को पेश करने की तैयारी में है। मोटोरोला एक बार फिर सुर्खियों में है और कंपनी के आने वाले ई सीरीज़ के डिवाइस के बारे में पता चला है। मोटो के दो नए डिवाइस को अमेरिका की सर्टिफिकेशन साइट एफसीसी पर लिस्ट किया गया है। अनुमान है कि नए मोटो डिवाइस आने वालो मोटो ई5 और मोटो ई5 प्लस होंगे। इससे संकेत मिलते हैं कि कंपनी मोटो ई4 और मोटो ई4 प्लस के अपग्रेड वेरिएंट पर काम कर रही है। लिस्टिंग से खुलासा होता है कि आने वाले एक डिवाइस में 4000 एमएएच क्षमता की बैटरी होगी।

एंड्रॉयड हेडलाइंस ने इन ख़बरों को सबसे पहले सार्वजनिक किया। एफसीसी की वेबसाइट पर मोटोरोला के दो डिवाइस को मॉडल नंबर XT1922-4 और XT1922-5 के साथ लिस्ट किया गया है। उम्मीद है कि ये स्मार्टफोन पिछले मोटो ई4 और मोटो ई4 प्लस के अपग्रेड वेरिएंट होंगे। हालांकि, इस लिस्टिंग से इन डिवाइस के फ़ीचर या स्पेसिफकेशन का खुलासा नहीं होता। लेकिन XT1922-4 मॉडल नंबर वाले स्मार्टफोन में मोटो द्वारा 4000 एमएएच की बड़ी बैटरी होने का खुलासा हुआ है।

इसके अलावा, MySmartPrice ने एक मोटोरोला स्मार्टफोन की तस्वीर पोस्ट की जिसके मोटो ई5 होने का दावा किया जा रहा है। इसके अलावा एक वीडियो से ई5 स्मार्टफोन में 16:9 आस्पेक्ट रेशियो डिस्प्ले के साथ प्रीमियम मेटल बॉडी होने का खुलासा हुआ है। मोटोरोला अपने इन नए स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो के साथ 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज दी सकती है। इसके साथ ही लीक तस्वीर के होमस्क्रीन पर 3 अप्रैल की तारीख़ और समय का ज़िक्र है। जिससे फोन के 3 अप्रैल को लॉन्च होने की उम्मीद है।

इससे पहले खबर आई थी कि मोटोरोला ने अपने इस हैंडसेट में आईफोन X जैसा डिस्प्ले देगी। खासकर  ऊपरी हिस्सा आईफोन X से मेल खाएगा। वहीं, फ्रंट पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप भी होगा। नए मोटो डिवाइस को मोटो एक्स5 नाम दिए जाने की ख़बरें हैं और इसे अगले महीने बार्सिलोना में होने वाली मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस (एमडब्ल्यूसी) 2018 में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी मोटो ज़ेड3, मोटो ज़ेड3 प्ले और अपने पहले 5जी मोटो मॉड के अलावा तीन नए मोटो जी वेरिएंट पर भी काम कर रही है। मोटो जी6, मोटो जी6 प्लस और मोटो  जी6 प्ले के बारे में लीक में जानकारी सामने आई है। इन सभी स्मार्टफोन की तस्वीरें भी लीक हुईं हैं।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।